3 महीने पहले धर्म बदलकर सलमान से किया निकाह, अब फांसी के फंदे पर लटकी मिली 'श्रवंती'

हैदराबाद: तेलंगाना के कमररेड्डी जिले में मुस्लिम प्रेमी से निकाह करने के लिए इस्लाम धर्म अपनाने वाली हिंदू लड़की ने कथित तौर पर ख़ुदकुशी कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। दोनों की शादी कुछ महीनों पहले ही हुई थी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान नाम के मुस्लिम युवक से निकाह के लिए श्रवंती ने धर्म परिवर्तन के बाद अपना नाम शेख समीरा किया था। लेकिन, 24 मई को पता चला कि उसका शव घर में लटका पाया गया।

लड़की के घरवालों ने इस पूरे घटनाक्रम के लिए सलमान और उसके परिवार पर संदेह जताया है। श्रवंती के परिवार वालों का कहना है कि सलमान, उसके चाचा और उसकी चाची को उनकी बेटी के हत्या मामले में अरेस्ट किया जाना चाहिए। देवुनिपल्ली पुलिस ने इस संबंध में शिकायत दर्ज कर ली है। मामले में आगे की जाँच चल रही है। कमररेड्डी जिले के इंदिरा नगर कॉलोनी की रहने वाली 19 वर्षीय श्रवंती ने सलमान से 7 जनवरी 2021 को निकाह किया था। इसके लिए उसने पहले अपना धर्म छोड़कर इस्लाम अपनाया, फिर अपना नाम शेख समीरा कर लिया।

24 मई को पता चला कि श्रवंती ने घर में फंदा लगाकर ख़ुदकुशी कर ली। परिजनों ने बेटी का शव देख कहा कि उनके बेटी के गले के पास चोट के निशान थे। उनका आरोप है कि उनकी बेटी को पीट-पीट कर मारा गया, इसलिए सलमान और उसके परिवार पर श्रवंती को मानसिक व शारीरिक रूप से प्रताड़ित करने के लिए केस दर्ज हो।

प्यार के रास्ते ने कांटा बन रहा था बच्चा, प्रेमी के साथ मिलकर माँ ने कर दी हत्या

मामूली विवाद में पति-पत्नी को मारा फरसा, जांच में जुटी पुलिस

कोरोना काल के बीच टीचर की बड़ी लापरवाही, एक ही हॉल में इक्कठे कर दिए 500 से अधिक बच्चे

 

Most Popular

- Sponsored Advert -