प्यार के रास्ते ने कांटा बन रहा था बच्चा, प्रेमी के साथ मिलकर माँ ने कर दी हत्या
प्यार के रास्ते ने कांटा बन  रहा था बच्चा, प्रेमी के साथ मिलकर माँ ने कर दी हत्या
Share:

पंजाब के गुरदासपुर से एक सनसनीखेज केस सुनने को मिला है। जहां नाजायज संबंधों के चलते एक कलयुगी मां ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने 26 वर्ष के बेटे की बेरहमी से हत्या कर दी है। जिसके लाश को ड्रेन में फेंक कर सड़ाने का प्रयास किया। जांच में खुलासा हुआ कि बेटा मां के अवैध संबंधों के आड़े आ रहा था जिसके चलते उसने अपने बेटे को रास्ते हटाने का निर्णय किया।  जंहा बीते दिनों गुरदासपुर के गांव झंडों गुजरूं में एक अर्ध सड़ी लाश पी गई थी। लाश मिलने की खबर से पूरे गांव में दहशत फैल गई। इस केस की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस ने घटना की बारीकी के साथ कार्रवाई शुरू की जा चुकी है। जांच में खुलासा होने के उपरांत मृतक की मां और उसके प्रेमी को हिरासत में ले लिया। 
 
गुरदासपुर के SSP नानक सिंह ने कहा कि गुरदासपुर के गांव झंडों गुजरूं में एक अर्ध सड़ी लाश मिली थी। जिसके उपरांत थाना काहनूंवान की पुलिस और DSP राजेश ककड़ का नेतृत्व में टीम का गठन कर केस की कार्रवाई शुरू कर दी। जांच में सामने आया कि मरने वाले व्यक्ति का नाम रनदीप सिंह है जिसकी उम्र 26 वर्ष है। वह बलवंडा का रहने वाला है। 

जब पुलिस ने इस केस को लेकर पारिवारिक सदस्यों से वार्तालाप की तो खुलासा हुआ कि मृतक की मां रुपिन्दरजीत कौर का अपने प्रेमी सुखविन्दर सिंह से नाजायज संबंध थे। जांच में केस आया कि मृतक की मां ने अपने प्रेमी सुखविन्दर सिंह और उसके साथी गुरजीत सिंह के साथ मिलकर अपने 26 वर्ष के बेटे की हत्या करवा दी है। 

पुलिस का बोलना है कि मृतक की माता रुपिन्दरजीत कौर का सुखविन्दर सिंह के साथ नाजायज संबंध थे। इस बात का उसका बेटा विरोध करता था और अपनी मां को रोक-टोक किया करता था। इस बात से तंग आकर मृतक की मां ने उसे रास्ते से हटाने का निर्णय कर लिया था। जिसके लिए उसने अपने प्रेमी सुखविन्दर सिंह और उसके साथी गुरजीत सिंह की मदद ली। बेटे के कत्ल के उपरांत लाश को ठिकाने लगाने के लिए लाश को ड्रेन में फेंक कर सड़ाने का प्रयास किया। फिलहाल पुलिस ने मृतक की मां और उसके प्रेमी को हिरासत में लिया जा चुका है। वहीं, उसका साथी अजय फरार चल रहा है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

आंदोलन के 6 माह पूरे होने पर आज 'ब्लैक डे' मनाएंगे किसान, दिल्ली में भारी पुलिसबल तैनात

2021 का पहला चंद्र ग्रहण आज, दुनिया के कई हिस्सों में दिखेगा 'सुपर ब्लडमून'

बिहार में ब्लैक फंगस का कहर, महज 24 घंटों में 12 मरीजों की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -