ऐस ऑफ स्पेस के नए सीजन को होस्ट करेगा यह दबंग एक्टर
ऐस ऑफ स्पेस के नए सीजन को होस्ट करेगा यह दबंग एक्टर
Share:

आप सभी को बता दें कि एमटीवी पर आने वाले शो ऐस ऑफ स्पेस को लोग पसंद करते हैं और इस शो में सभी कंटेस्टेंट को एक रूम में बंद कर दिया जाता है और फिर हर टास्क के साथ रूम का साइज भी कम कर दिया जाता है. इसी के साथ आपको बता दें कि इस शो को बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट विकास गुप्ता होस्ट कर चुके हैं और अब बात करें शो के प्रदर्शन की तो उसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया है.

वहीं अब फिर एक बार शो के शुरू होने की खबरें आ रहीं हैं और कहा जा रहा है कि मेकर्स बतौर होस्ट किसी नए चेहरे को लेने की योजना में हैं. जी हाँ, विकास ने अपनी छवि के कारण शानदार काम किया, जो शो की थीम से अच्छी तरह जुड़ा था, लेकिन मेकर्स फ्रेश अपील के लिए किसी नए को लाने वाले हैं. अब ऐसी खबरें हैं कि करण पटेल के नाम पर मेकर्स द्वारा विचार किया जा रहा है और ऐसे में एक एक्टर हैं जिन्हे अप्रोच किया गया है वह है राणा दग्गुबाती.

मिली खबरों के अनुसार ऐस ऑफ़ स्पेस 2 के लिए एक्टर टीम के साथ चर्चा में रहे हैं और उन्हें भी यह विचार पसंद आ रहा है. जी हाँ, खबरें यह है कि करण पटेल के नाम पर मेकर्स द्वारा विचार किया जा रहा है और राणा दग्गुबाती भी शामिल हो सकते हैं. अब यह देखना काफी दिलचश्प होगा कि शो में कौन बनता है होस्ट..

हिना खान को पीछे छोड़ टीवी की हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस बनी यह अभिनेत्री

अपनी प्रेग्नेंसी को कुछ इस कदर एन्जॉय कर रहीं हैं माहि विज

सिल्वर ड्रेस में चमचमाती नजर आईं सुरभि चंदना, लोग बाँध रहे तारीफों के पूल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -