अर्पिता शर्मा की ईद पार्टी में MS धोनी की बेटी ने लगाए 4 चाँद
अर्पिता शर्मा की ईद पार्टी में MS धोनी की बेटी ने लगाए 4 चाँद
Share:

शनिवार को देशभर में ईद का त्योहार बड़ी ही धूमधाम से मनाया गया है। इस अवसर पर सलमान खान की बहन और जीजा आयुष शर्मा ने ईद पार्टी का आयोजन भी किया है। पार्टी में बॉलीवुड की कई जानी-मानी हस्तियां और कई सेलेब्स भी आए हुए थे।

इस पार्टी में बॉलीवुड से लेकर खेल जगत तक की कई नामी हस्तियां भी गई हुई थी। वहीं, इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी और उनकी बेटी जीवा ने भी पार्टी में शिरकत कर चार चांद लगा दिए है। इस बीच साक्षी और जीवा दोनों ही ट्रेडिशनल लुक में बहुत खूबसूरत नजर आईं। इस दौरान साक्षी धोनी ने क्रीम कलर का सिंपल लहंगा पहना हुआ था। जिसके साथ उन्होंने अपने बालों को ओपन कर स्टाइल दिया है। नन्हीं जीवा ने मां से मैचिंग करता हुआ एक ड्रेस कैरी किया है। इसके साथ जीवा ने चुन्नी कैरी की है, जिसमे वह काफी क्यूट भी लग रहीं थी।

 

MS धोनी की पत्नी साक्षी और बेटी जीवा का वीडियो सामने आने के उपरांत सोशल मीडिया पर फैंस लगातार उनकी तारीफ करते हुए दिखाई दे रहे है। फैंस को दोनों का सिंपल लुक बहुत पंसद आ रहा हैं। जीवा को देखकर फैंस कमेंट कर हर रहें हैं कि धोनी की बेटी कितनी बड़ी हो चुकी है। 

आखिर क्यों सुनील शेट्टी को लगता है ट्रोलर्स से डर, अभिनेता ने खुद बताई सच्चाई

शादी के बंधन में बंधे दिशा सालियान के मंगेतर

'मांग में सिंदूर-बालों में गजरा', मंदिर पहुंची इस एक्ट्रेस के लुक ने जीता फैंस का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -