माही के जन्मदिन पर Bravo रिलीज करेंगे न्यू सॉन्ग
माही के जन्मदिन पर Bravo रिलीज करेंगे न्यू सॉन्ग
Share:

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पूरी दुनिया में फैन फोलोविंग भरपूर है. जहां उनके फैंस एक झलक पाने के लिए एक राज्य से दूसरे राज्य तक पहुंच जाते है. ऐसे में विंडीज के ऑलराउंडरडेन ब्रावो ने माही के लिए एक खास गाना बनाया है. जिसके जानकारी ब्रावो ने खुद सोशल मीडिया पर आकर दी है. बता दें, धोनी विश्व कप 2019 के बाद से ही क्रिकेट के मैदान से दूरी बना रखी है. हालांकि वह आए दिन अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड करते नजर आते रहते है. 

दरअसल, ब्रावो ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पर शेयर करते हुए लिखा, 'अपने फैन्स को अपडेट करने के लिए... माही के जन्मदिन पर यह सॉन्ग रिलीज करने की योजना है.' ब्रावो ने यह भी कहा सॉन्ग में फैन एक नया डांस हेलीकॉप्टर भी देख सकेंगे. कृपया हेलीकॉप्टर डांस पर अपनी राय मुझे टैग करें. मैं बेस्ट डांस को ऑफिशियल डांस में शामिल करूंगा.

गौरतलब है कि वेस्टइंडीज के दिग्गज खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो ने टी-20 क्रिकेट में ऑलराउंडर प्रदर्शन किया है. उन्होंने अब तक 385 टी-20 मुकाबले खेले हैं, जिनमें 5635 रन बनाए हैं. ब्रावो ने इस दौरान 20 अर्धशतक जड़े हैं. उन्होंने इन मुकाबलों में 420 विकेट भी झटके हैं. इसके अलावा अगर आईपीएल मैचों की बात करें तो ब्रावो 116 मैचों में 1370 रन बनाए हैं. इस दौरान उन्होंने 5 अर्धशतक लगाए हैं. ब्रावो ने 129 विकेट भी अपने नाम किए हैं.

क्रिकेट खेलने भारत आना चाहता है पाकिस्तान, ICC से की यह गुजारिश

मेसी के जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर मिली ढेरों शुभकामनाएं

एंडी मरे का बड़ा बयान, कहा- 'जोकोविक का एड्रिया टूर टेनिस के लिए अच्छा नहीं रहा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -