एंडी मरे का बड़ा बयान, कहा- 'जोकोविक का एड्रिया टूर टेनिस के लिए अच्छा नहीं रहा'

पूर्व वल्र्ड नंबर-1 ब्रिटेन के एंडी मरे ने कहा है कि सामाजिक दूरी के नियमों के अभाव के कारण नोवाक जोकोविक के एड्रिया टूर ने टेनिस को बदनाम कर दिया है. 17 बार के ग्रैंड स्लैम विजेता जोकोविक खुद भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. मरे ने खेल में वापसी करते हुए खुद एक चैरिटी टूर्नामेंट में भाग लिया, जहां सामाजिक दूरी के नियमों का कड़ाई से पालन कराया गया है. मरे ने अपने मैच के बाद कहा, "खिलाड़ियों की पार्टी वाली तस्वीर देखने के बाद, इसमें कोई हैरानी वाली बात नहीं है कि कितने लोग पॉजिटिव पाए गए हैं. वहां सामाजिक दूरी नहीं थी." उन्होंने कहा, "मुझे नहीं लगता है कि यह (एड्रिया टूर) टेनिस के लिए अच्छा रहा है. कोरोनोवायरस यह नहीं देखता है कि हम कौन हैं और क्या करते हैं. हमें इसका सम्मान करने और नियमों का सम्मान करने की जरूरत है."

टूर्नामेंट में करीब तीन खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद इसके आयोजक जोकोविक और बाकी आयोजनकर्ता अब आलोचकों के निशाने पर आ गए हैं. वल्र्ड नंबर-1 जोकोविक हाल ही में एड्रिया टूर में खेले थे और उन्होंने इस टूर्नामेंट को सर्बिया व क्रोएशिया में आयोजित करने में मदद करने की जिम्मेदारी ली थी. टूर का पहला चरण बेलग्रेड में खेला गया था जबकि दूसरा चरण क्रोएशिया के जडर में हुआ.

जोकोविक से पहले इसी टूर में खेलने वाले विक्टर ट्रोइस्की, ग्रिगोर दिमित्रोव और बोर्ना कोरिक का टेस्ट भी पॉजिटिव आया था. जोकोविक ने इस टूर्नामेंट का आयोजन करने के लिए अब माफी मांगी है. उन्होंने कहा, " टूर्नामेंट के कारण इस नुकसान के लिए मैं माफी मांगता हूं. हमने पिछले एक महीने में जो किया वो पूरे दिल से किया और हमारी मंशा अच्छी थी."

इंग्लिश प्रीमियर लीग ने फाइनल में जमाया कदम, फिर इतिहास रचने का मिला मौका

रियल मेड्रिड का एक और शानदार प्रदर्शन, बार्सिलोना को पीछे छोड़ा

ओले गनर ने इस खिलाड़ी को बताया बेस्ट फुटबॉलर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -