मेसी के जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर मिली ढेरों शुभकामनाएं
मेसी के जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर मिली ढेरों शुभकामनाएं
Share:

स्पेनिश लीग ला लीगा क्लब बार्सिलोना के फॉरवर्ड और अर्जेंटीना की राष्ट्रीय टीम के लिए खेलने वाले स्टार फुटबालर लियोनेल मेसी बुधवार को 33 साल हो गए. करिश्माई फुटबालर मेसी 24 जून 1987 को पैदा हुए थे. मेसी के जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर उन्हें लगातार जन्मदिन की शुभकामनाएं मिल रही है. एफसी बार्सिलोना ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उनके कप्तान गोल करने का जश्न मना रहे हैं. बार्सिलोना ने इस वीडियो के साथ लिखा, "आज हम एक और बेहतर वीडियो के लिए 'गोल आफ द डे' की अदला-बदली कर रहे हैं क्योंकि वह दुनिया में सबसे बेहतर जश्न के हकदार हैं. हैप्पी बर्थडे लियो मेसी."

इंग्लैंड के पूर्व फुटबालर गैरी लिनेकर ने कहा, "लियोनेल मेसी को 33वीं जन्मदिवस की शुभकामनाएं. एक खिलाड़ी के लिए 722 मैच और 699 गोल, दूसरों के लिए रचनात्मक और नि:स्वार्थ है क्योंकि वह अपने आप में घातक है. जब वह संन्यास ले लेंगे तो हम उन्हें काफी मिस करेंगे. तब तक हम उनका आनंद ले सकते हैं." ला लीगा ने मेसी का फोटो शेयर करते हुए लिखा, " लियोनेल मेसी को जन्मदिन की शुभकामनाएं."

मेसी ने 2004 में बार्सिलोना सीनियर टीम के लिए पदार्पण किया था. उन्होंने क्लब के लिए सभी खिताब जीते हैं. उन्होंने क्लब के लिए 10 बार लीग खिताब, छह बार कोपा डेल रे टॉफी और चार बार चैंपियंस लीग खिताब जीता है. इसके अलावा वह रिकॉर्ड छह बार प्रतिष्ठित बैलन डी ओर पुरस्कार जीत चुके हैं, जोकि क्रिस्टियानो रोनाल्डो से एक ज्यादा है.

 

एमसीसी के 233 साल के इतिहास में पहली महिला अध्यक्ष बनेगी क्लेयर कोनोर

इंग्लिश प्रीमियर लीग ने फाइनल में जमाया कदम, फिर इतिहास रचने का मिला मौका

रियल मेड्रिड का एक और शानदार प्रदर्शन, बार्सिलोना को पीछे छोड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -