ढाई लाख रुपए कर्ज लेकर डिलीवरी बॉय ने पत्नी को कराया नर्सिंग कोर्स, नौकरी लगते ही बॉयफ्रेंड संग हुई फरार
ढाई लाख रुपए कर्ज लेकर डिलीवरी बॉय ने पत्नी को कराया नर्सिंग कोर्स, नौकरी लगते ही बॉयफ्रेंड संग हुई फरार
Share:

गोड्डा: झारखंड के गोड्डा से भी उत्तर प्रदेश की चर्चित ज्योति मौर्य प्रकरण से मिलता-जुलता मामला सामने आया है। डिलीवरी बॉय टिंकू यादव ने ढाई लाख रुपए कर्ज लेकर अपनी बीवी को नर्सिंग का कोर्स कराया। मगर पत्नी धोखा देकर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। पत्नी की बेवफाई का मामला ख़बरों में है। इस सिलसिले में टिंकू यादव ने नगर थाना में मामला को लेकर अपनी पत्नी और उसके आशिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है।

गोड्डा नगर थाना क्षेत्र के कठौन गांव निवासी पीड़ित टिंकू यादव ने बताया कि उसकी शादी शहर के ही बढ़ौना मोहल्ले की रहने वाली प्रिया कुमारी के साथ हुई थी। शादी के पश्चात् पत्नी आगे पढ़ना चाहती थी तथा पढ़ने में तेज भी थी। इस कारण टिंकू ने आर्थिक स्थिति कमजोर होने के बाद भी यह सोचकर उसका यह प्रस्ताव स्वीकार कर लिया कि आगे भविष्य सुधार जाएगा। पत्नी का एडमिशन शकुंतला नर्सिंग स्कूल में नर्सिंग कोर्स के लिए करवा दिया। लगभग 2।5 लाख रुपए कर्ज लेकर उसकी पढ़ाई पूरी करवाई। शादी के डेढ़ वर्ष पश्चात् पढ़ाई के चलते ही टिंकू की पत्नी अपने पड़ोसी दिलखुश राउत के प्रेम के जाल में फंस गई। प्रेम परवान चढ़ा और कोर्स पूरा होते ही टिंकू की पत्नी उसे छोड़कर अपने प्रेमी संग भाग गई। टिंकू को जब इसकी खबर हुई, तबतक बहुत देर हो चुकी थी।

टिंकू कुमार ने बताया कि उसने कर्ज लेकर पत्नी को ANM की डिग्री दिलाने के लिए नर्सिंग कॉलेज में दाखिला कराया था। दिन-रात मेहनत कर उसके कॉलेज की फीस चुकाई। फिर, एक दिन ऐसा हुआ जिसकी उसने कभी कल्पना भी नहीं की थी। पत्नी प्रिया कुमारी 17 सितंबर को कॉलेज की छुट्टी होने के पश्चात प्रेमी के साथ भागकर दिल्ली चली गई तथा वहां कोर्ट मैरेज कर शादी की तस्वीर सोशल मीडिया पर डाल दी। टिंकू को जिसकी खबर बीते 24 सितंबर को हुई। इस खबर से टिंकू के दिल एवं दिमाग पर गहरा प्रभाव पड़ा तथा वह अंदर से टूट गया। पत्नी की बेवफाई से आहत टिंकू ने नगर थाना पहुंचकर पत्नी एवं उसके आशिक के खिलाफ आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। इधर, खबर फैलते ही दोनों परिवारों के बीच तनाव उत्पन्न हो गया है। 

चुनाव से पहले बहनों को CM शिवराज का एक और बड़ा तोहफा, किया ये ऐलान

'हिंदू विवाह में वैधता स्थापित करने के लिए सप्तपदी अनिवार्य तत्व है', इलाहाबाद HC की अहम टिप्पणी

देवरिया हत्‍याकांड को लेकर पूरी रात छापेमारी करती रही पुलिस की 6 टीमें, CM खुद कर रहे मॉनिटरिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -