धोनी साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में नहीं खेलेंगे
धोनी साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में नहीं खेलेंगे
Share:

नई दिल्लीः भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी आगामी टी20 सारीज में नहीं खेलेंगे। ऐसी खबरे आ रही थीं कि विकेटकीपर बल्लेबाज एमएस धौनी को साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज में नहीं चुना जाएगा। इस बात की जानकारी खुद महेंद्र सिंह धौनी ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआइ को दे दी है कि वे वेस्टइंडीज दौरे के बाद साउथ अफ्रीका के खिलाफ भी टी20 सीरीज का हिस्सा नहीं हो पाएंगे। एमएस धौनी ने बीसीसीआइ को इस बात की भी जानकारी दे दी है कि वे फिलहाल संन्यास को लेकर नहीं सोच रहे।

ऐसे में कई सवाल खड़े हो रहे हैं कि आखिर धौनी चाहते क्या हैं? इंग्लैंड में खेले गए विश्व कप 2019 के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ आखिरी वनडे मैच में उतरने वाले महेंद्र सिंह धौनी ने वेस्टइंडीज दौरे से इसलिए नाम वापस लिया था, क्योंकि उन्हें भारतीय सेना में ट्रेनिंग और ड्यूटी करनी थी। लेफ्टीनेंट कर्नल की उपाधि से सम्मानित एमएस धौनी ने कश्मीर में भारतीय सेना में अपनी सेवाएं देकर लौट आए हैं, लेकिन इस समय वे वापसी नहीं कर रहे।

कहा जा रहा है कि बीसीसीआइ की एमएसके प्रसाद के नेतृत्व वाली सीनियर चयन समिति गुरुवार 29 अगस्त को टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर सकती है। साउथ अफ्रीका के खिलाफ 15 सितंबर से 22 सितंबर के बीच खेली जाने वाली तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए एमएस धौनी को नहीं चुना जाएगा। इस बात के संकेत मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने भी दे दिए हैं।

सचिन ने इस महान बल्लेबाज को दी श्रद्धांजलि

सौरव गांगुली ने कर दी बड़ी गलती, फैंस ने किया ट्रोल

हजारों मैच खेल चुके इस क्रिकेटर ने किया सन्यास का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -