सौरव गांगुली ने कर दी बड़ी गलती, फैंस ने किया ट्रोल
सौरव गांगुली ने कर दी बड़ी गलती, फैंस ने किया ट्रोल
Share:

कोलकाताः भारतीय क्रिकेट में बंगाल टाइगर के नाम से फेमस पू्र्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने से एक बड़ी गलती हो गयी। जिसके कारण वह ट्वीटर पर वह ट्रोल हो गए। सौरव गांगुली ने एक दिवंगत सीएम के अच्छे स्वास्थ्य की कामना कर डाली, जिसके बाद उन्हें फैंस ने खूब ट्रोल किया। असल में हुआ ये कि हरियाणा के पूर्व सीएम चौधरी बंसी लाल की जयंती के मौके पर एक ट्विटर हैंडल से ट्वीट हुआ- हरियाणा के पूर्व सीएम और एक कुशल प्रशासक को उनकी जयंती पर सम्मान और श्रद्धांजलि।

इस पर गांगुली ने कमेंट करते हुए उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना कर दी। बस फिर क्या था, फैंस ने जैसे ही गांगुली की इस गलती को पकड़ा उन्होंने सोशल मीडिया पर भारत के पूर्व कप्तान को ट्रोल करना शुरू कर दिया. फैंस ने तरह-तरह के कमेंट कर गांगुली की खिंचाई की। किसी ने लिखा कि गांगुली ने इसे ब्रेट ली के बाउंसर की तरह खेला। एक प्रशंसक ने लिखा कि जिन बंसी लाल जी के अच्छे स्वास्थ्य की आप कामना कर रहे हैं उनका निधन साल 2006 में ही हो गया था।

एक प्रशंसक ने कमेंट किया कि हरियाणा के मामलों में वीरेंद्र सहवाग की राय ले लिया करो। सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद गांगुली को अपनी गलती का आभास हुआ और उन्होंने अपना कमेंट डिलीट कर दिया। चौधरी बंसी लाल का देहांत 28 मार्च 2006 को नई दिल्ली में हुआ था. वो 1968, 1972, 1986 और 1996 में हरियाणा के सीएम रहे थे. बंसीलाल को 1975 में आपातकाल के दौरान पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी और उनके बेटे संजय गांधी का करीबी माना जाता था। बंसीलाल दिसंबर 1975 से मार्च 1977 तक रक्षा मंत्री भी रहे थे।

इस स्टार महिला क्रिकेट खिलाड़ी के करियर पर लगा प्रश्न चिह्न, टी20 टीम से हो सकती हैं बाहर

भारतीय टीम के इस पूर्व क्रिकेटर का फेसबुक पर बनाया फेक अकाउंट, फिर इस काम को दिया अंजाम

इस खिलाड़ी को मिल सकता है पाक टीम के कोच की कमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -