पूर्व क्रिकेटर बेटे ने सड़क पार कर रही महिला कार से मारी टक्कर
पूर्व क्रिकेटर बेटे ने सड़क पार कर रही महिला कार से मारी टक्कर
Share:

मुंबई: हाल ही में पूर्व क्रिकेटर सबा करीम के बेटे फिदेल करीम (28) ने पेडर रोड में चौबीस वर्षीय युवती सिद्धि मंडल को अपनी कार से टक्कर मार दी. हादसे में बुरी तरह से घायल सिद्धि को तुरंत पास के जसलोक अस्पताल ले जाया गया. वहीं खबर लिखे जाने तक वह अचेत थी. जंहा दक्षिण मुंबई के पुलिस अधिकारी के मुताबिक फिदेल करीम को हिरासत में ले लिया गया उसे गिरफ्तार किए जाने की कार्रवाई की जा रही है. पुलिस करीम के खिलाफ आईपीसी की धारा 279 और 338 के तहत मामला दर्ज किया गया है.  

सूत्रों से मिली जानकारी के लिए पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना बीते मंगलवार यानी 7 जनवरी 2020 की शाम करीब 6:30 बजे विला थेरेसा स्कूल के पास की है. करीम केम्पस कॉर्नर से दक्षिण मुंबई की तरफ जा रहा था. पेशेवर फुटबॉल कोच करीम अपनी गाड़ी से प्रैक्टिस के लिए जा रहा था. वहीं यह कहा जा रहा है तभी उसने पैदल सड़क पार कर रही सिद्धि को टक्कर मार दी.

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि सिद्धि उस इलाके में घरों में साफ-सफाई का काम करती है. जंहा यह कहा जा रहा है हादसे के वक्त करीम दूसरी गाड़ी को ओवरटेक कर रहा था. पूर्व विकेट कीपर सबा करीम इस समय बीसीसीआई के क्रिकेट परिचालन में जनरल मैनेजर के पद पर कार्यरत है.

उत्तर प्रदेश : प्लेटफार्म पर महिला ने दिया नवजात को जन्म, रेलवे स्टेशन पर नहीं मिली कोई चिकित्सा सुविधा

प्रेमी ने दी तेज़ाब फेंकने की धमकी तो युवती ने लगा लिया ज़हर का इंजेक्शन, लेकिन...

शर्मनाक: हॉस्पिटल का बिल नहीं भर पाए दंपत्ति तो डॉक्टर ने बेच डाला बच्चा....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -