जब क्लाइव लॉयड ने बांधे 'माही' की तारीफों के पुल

Aug 12 2018 07:53 PM
जब क्लाइव लॉयड ने बांधे 'माही' की तारीफों के पुल

नई दिल्ली: वेस्ट इंडीज के पूर्व कप्तान और महान बल्लेबाज़ क्लाइव लॉयड हमेशा से ही भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के बड़े प्रशंसक रहे हैं. अपने हालिया बयान में लॉयड ने कहा है कि महेंद्र सिंह धोनी ने जिस तरह भारत का नेतृत्व किया है, वो काबिल-ए-तारीफ है. वेस्ट इंडीज के धाकड़ खिलाड़ी ने कहा है कि उन्होंने भारत के 5 कप्तानों के खिलाफ क्रिकेट खेला है, उन्हें सबसे ज्यादा बिशन सिंह बेदी की कप्तानी पसंद आई है.

लॉर्ड्स में विकेटों का शतक लगाने वाले पहले गेंदबाज़ बने एंडरसन

उन्होंने कहा कि मैंने 5 भारतीय कप्तानों के साथ क्रिकेट खेला है जिनमे टाइगर पटौदी, अजित वाडेकर, बिशन बेदी, सुनील गावस्कर और कपिल देव शामिल हैं. उनकी सबकी अपनी कप्तानी शैली थी, लेकिन मुझे बिशन सिंह अधिक पसंद आए. नए ज़माने के कप्तानों के बारे में बात करते हुए उन्होने कहा कि उन्हें सौरव गांगुली और धोनी भारतीय कप्तान के रूप में पसंद आए.

एशियन गेम्स 2018: 34 खेलों में हिस्सा लेंगे भारतीय खिलाड़ी

उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी की तारीफ करते हुए कहा है कि धोनी शानदार कप्तान थे, वे काफी प्रेरणादायक थे, एक अच्छे रणनीतिविद और उन्होंने  टीम का बहुत साढ़े हुए तरीके के साथ नेतृत्व किया, मुझे उनकी कप्तानी की शैली पसंद आई. " आपको बता दें कि धोनी ही एकमात्र भारतीय कप्तान हैं जिनके नेतृत्व में भारत ने वर्ल्ड कप, टी 20 वर्ल्ड कप और ICC चैंपियंस ट्रॉफी जीते हैं. 

स्पोर्ट्स अपडेट:-​

टोरंटो मास्टर्स 2018: राफेल नडाल ने फाइनल में प्रवेश किया

एक बार फिर दिखाई देंगे लसिथ मलिंगा मैदान में

इस अंग्रेज गेंदबाज के बयान से चौंके कोहली, कहा- विराट को परेशान करता रहूंगा

?