मोस्ट पॉपुलर इंडियन मूवी की लिस्ट मके शामिल हुई मृणाल ठाकुर की ये फिल्म
मोस्ट पॉपुलर इंडियन मूवी की लिस्ट मके शामिल हुई मृणाल ठाकुर की ये फिल्म
Share:

मृणाल ठाकुर एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो निश्चित रूप से लगातार आगे बढ़ती हुई दिखाई दे रही है। सोशल ड्रामा, थ्रिलर, कॉमेडी सहित अन्य शैलियों की मूवीज के साथ 2023 के लिए एक पैक लाइन अप की शानदार सूची है। 2022 भी एक्ट्रेस के लिए एक पुरस्कृत वर्ष रहा, दक्षिण में अपनी पहली मूवी सीता रामम के साथ ,अब यह IMDB की लिस्ट  के अनुसार साल  की टॉप 10 राष्ट्रीय फिल्मों में शामिल हो चुकी है। न केवल मूवी ने अपने ओरिजनल तेलुगु और मलयालम संस्करण में अच्छा प्रदर्शन किया, बल्कि अपनी हिंदी रिलीज़ के लिए समीक्षकों और बॉक्स ऑफिस पर समान रूप से अच्छा प्रदर्शन भी कर दिया है, जिससे मृणाल एक ऐसी अभिनेता बन गईं जिन्हें अब राष्ट्रव्यापी स्वीकृति भी मिल चुकी है। 

टॉप फिल्मों में शुमार हुई 'सीता रामम': IMDb राउंड अप एक प्रतिष्ठित रैंकिंग पद्धति है क्योंकि यह दर्शकों द्वारा संचालित प्लेटफॉर्म है, जिस पर मूवी को कम से कम 25000 या अधिक ऑर्गेनिक वोट मिले हैं जो प्लेटफॉर्म पर उच्च स्कोर है। सीता रामम को दर्शकों की रेटिंग 8.6/10 मिली, जिससे यह वर्ष की टॉप मूवी में शामिल हो चुकी है। 

फिल्म को मिली राष्ट्रीय स्तर पर सराहना: मृणाल ने इस सम्मान के लिए अपनी ट्रॉफी प्राप्त की और उन्हें मिले प्यार के लिए आभार व्यक्त करते हुए बोला है कि, “आज इस पड़ाव पर होना मेरे लिए किसी असत्य से कम नही है। जब मैंने 'लव सोनिया' से शुरुआत की थी तो मैंने इतनी जल्दी यहां आने की कल्पना तक नहीं की थी। मैं बहुत खुश हूं कि दर्शकों ने मुझे और सबसे महत्वपूर्ण कि लोगों ने सीता के मेरे किरदार को पसंद किया है। यह फिल्म मेरे दिल के बहुत तकरीबन है और कई कारणों से बहुत खास है। मूवी उद्योग में एक्टर के रूप में अपना रास्ता तलाशने से लेकर अब दर्शकों से राष्ट्रीय स्तर पर सराहना मिली है, जो मुझे वास्तव में खुश करती है। यह एक अभिनेता होने और मूवी निर्माताओं के साथ काम करने का एक रोमांचक समय है और यही वजह है जिसके लिए मैं प्रयास करना जारी रखना चाहती हूं।" 

नयनतारा की फिल्म ‘CONNECT’ का ट्रेलर देख जान्हवी ने दिया रिएक्शन

बनने जा रहा है 'वेलकम' का पार्ट 3, अक्षय कुमार नहीं होंगे हिस्सा!

इवेंट में शाहरुख़ ने छुए अमिताभ-जया के पैर, वीडियो वायरल होते ही ट्रोल हुईं मिसेस बच्चन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -