नयनतारा की फिल्म ‘CONNECT’ का ट्रेलर देख जान्हवी ने दिया रिएक्शन
नयनतारा की फिल्म ‘CONNECT’ का ट्रेलर देख जान्हवी ने दिया रिएक्शन
Share:

नयनतारा की आगामी तमिल मूवी ‘connect’ के ट्रेलर की रिव्यू के बीच एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर मूवी के लिए अपना उत्साह दिखाया। मूवी 22 दिसंबर, 2022 को रिलीज होने वाली है। मूवी निर्माता विग्नेश शिवन ने जान्हवी के कमेंट पर जवाब दिया। मूवी के निर्माता हैं की पत्नी एक किशोर लड़की की मां की भूमिका भी अदा कर रही है। मूवी में अनुपम खेर भी एक पुजारी की भूमिका में दिखाई दे रहे है।

विग्नेश ने इंस्टाग्राम पर ‘connect’ से एक नई क्लिप शेयर की और लिखा, "#connect ट्रेलर- 22.12.22 आपके नजदीकी सिनेमाघरों में!" उन्होंने वीडियो पर अनुपम खेर को टैग  भी कर दिया है। उन्होंने पोस्ट पर हैशटैग के रूप में 'नयनतारा' और 'सत्यराज' का उपरांत किया। जान्हवी ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर विग्नेश के Connect पोस्ट को शेयर किया है और लिखा, “इसका इंतजार नहीं कर सकती !! @wikkioffical बहुत अच्छा लग रहा है।” विग्नेश ने जान्हवी की कहानी को इंस्टाग्राम पर फिर से साझा किया और लिखा, "धन्यवाद जान्हवी :) बहुत मायने रखता है :) खुशी है कि आपको यह पसंद आया।"

‘connect’ नयनतारा के साथ फिल्म निर्माता की दूसरी मूवी है। उनकी पहली मूवी ‘माया’ एक पैरानॉर्मल थ्रिलर थी। मूवी का निर्देशन अश्विन सरवनन ने कर दिया गया है। हाल ही में, विग्नेश और नयनतारा ने इस वर्ष अपने जुड़वां बच्चों का स्वागत किया। उन्होंने लिखा था, “नयन और मैं अम्मा और अप्पा बन गए हैं। हमें जुड़वां बच्चों का आशीर्वाद मिला है। सोशल मीडिया हैंडल पर हमारी सभी प्रार्थनाएं, हमारे पूर्वजों के आशीर्वाद, सभी अच्छे कार्यों के साथ, हमारे लिए 2 धन्य बच्चों के रूप में एक साथ आए हैं।”

बेहद ही खूबसूरत है नुसरत की अदाएं, हर किसी को अपना दीवाना बनाए

इंडियन सिनेमा पर दस्तक देने के लिए तैयार है ये मूवी

विजय सेतुपति के नए लुक से उड़े लोगों के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -