फरहान अख्तर से प्रेरित है यह एक्ट्रेस
फरहान अख्तर से प्रेरित है यह एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता फरहान अख्तर जल्द ही फिल्म 'तूफान' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उन्होंने अपनी भूमिका के लिए गहन प्रशिक्षण लिया है और इस बात का खुलासा वह खुद भी कर चुके हैं. इस फिल्म में उनकी सहकलाकार मृणाल ठाकुर ने हाल ही में कहा कि वह उनसे काफी प्रभावित हुई हैं. उन्होंने हाल ही में एक वेबसाइट से बात करते हुए कहा, "मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला. उनसे बहुत सारा सीखने को मिला.

करियर के शुरुआती चरण में इस तरह के शानदार अभिनेता के साथ काम करना अच्छा लगता है. उनकी फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' देखकर वाकई मुझे मजा आया था. जितनी कठिन मेहनत उन्होंने की थी, त्रुटिहीन था. और उसी तरह की मेहनत उन्होंने तूफान के लिए की है. वह वाकई मुझे प्रेरित करते हैं."

आगे बात करते हुए मृणाल ने यह भी कहा कि, "मैं खुद से कहती हूं कि जब भी मेरे जीवन में मैं उस तरह का किरदार निभाऊंगी, जिस तरह का फरहान तूफान में निभा रहे हैं, तो मैं हार नहीं मानूंगी..जिस दिन मैं हार मान जाऊंगी, मेरे दिमाग में सिर्फ यही दृश्य आएंगे, 'यदि फरहान ने यह किया तो आप क्यों नहीं कर सके?"' आप सभी को बता दें कि राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित 'तूफान' 18 सितंबर को रिलीज होने वाली है और इस फिल्म का पहला लुक काफी समय पहले सामने आया था. उस लुक में फरहान काफी बेहतरीन अंदाज में नजर आए थे.

फिल्मों के बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन को लेकर बोले आयुष्मान खुराना

शाहरुख खान के बेटे आर्यन का यह शानदार लुक हुआ वायरल

Baaghi 3 Box Office : टाइगर की फिल्म पर पड़ रहा है कोरोना का असर, जाने कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -