Baaghi 3 Box Office : टाइगर की फिल्म पर पड़ रहा है कोरोना का असर, जाने कलेक्शन
Baaghi 3 Box Office : टाइगर की फिल्म पर पड़ रहा है कोरोना का असर, जाने कलेक्शन
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता टाइगर श्रॉफ की 'बागी 3' फिल्म के कलेक्शन में लगातार गिरावट देखी जा रही है। इसके साथ ही इस गिरावट का कारण कोरोना वायरस का खतरा बढ़ना है। इसके साथ ही कोरोना की वजह से अधिकतर राज्यों में सिनेमाघर बंद करने के आदेश दिए गए हैं जिसका सीधा असर फिल्म के कलेक्शन पर पड़ा है। वहीं इस फिल्म को रिलीज हुए 11 दिन हो चुके हैं। आइये जानते है 11वें दिन ये फिल्म कितना कलेक्शन जुटाने में कामयाब हो पाई है । 

इसके साथ ही अनुमान के अनुसार 'बागी 3' फिल्म ने 11वें दिन 1.50 करोड़ का कलेक्शन किया गया है । इसके साथ ही इस फिल्म के अब तक के कलेक्शन पर नजर डालें तो 'बागी 3' ने पहले दिन 17.50 करोड़ का कलेक्शन किया। वहीं फिर शनिवार को यानी दूसरे दिन 16.03 करोड़, तीसरे दिन 20.30 करोड़ और चौथे दिन 9.06 करोड़ जुटाए। इसके साथ ही पांचवें दिन 14.05 करोड़ का कलेक्शन किया गया है । इसके साथ ही पांचवें दिन के कलेक्शन के बाद इसके आंकड़े गिरते नजर आ रहे हैं। वहीं 'बागी 3' के छठे दिन 8.03 करोड़ कमाए। इसके साथ ही सातवें दिन यानी गुरुवार को फिल्म के 5.70 करोड़ रुपये कमाए और आठवें दिन 2.20 करोड़ रुपये की कमाई हुई। 

वहीं नौवें दिन 1.50 करोड़ और 10वें दिन 2 करोड़ का कलेक्शन किया। इसके साथ ही इस तरह से 11वें दिन का कलेक्शन मिलाकर इस फिल्म ने अभी तक कुल 97.87 करोड़ का कलेक्शन किया है।  फिल्म में टाइगर श्रॉफ के अलावा श्रद्धा कपूर, अंकिता लोखंडे, दिशा पाटनी, रितेश देशमुख और जमील खौरी मुख्य भूमिका में हैं। वहीं फिल्म का निर्देशन अहमद खान ने किया गया हिअ । इसे फॉक्स स्टार स्टूडियोज और साजिद नाडियाडवाला ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। 'बागी 3' का बजट करीब 70 करोड़ है। देश में इसे 4,400 स्क्रीन्स और विदेश में 1,100 स्क्रीन्स मिले हैं।वहीं  'बागी 3' केवल देश में ही नहीं विदेशों में भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। इसके साथ ही 'बागी 3' इस साल की विदेश में सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली फिल्म भी बन गई है।

कोरोना वायरस ने रोकी राणा डग्गुबती की फिल्म, 'हाथी मेरे साथी' की रिलीज़ डेट टली

Baaghi 3 Box Office : टाइगर की फिल्म का अच्छा प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़

Angrezi Medium Box Office : फिल्म की कमाई की गति हुई धीमी, कमाए इतने करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -