Z+ की सुरक्षा में रहेंगे MP के नए CM मोहन यादव, इर्द-गिर्द रहेंगे 20 से ज्यादा NSG कमांडो
Z+ की सुरक्षा में रहेंगे MP के नए CM मोहन यादव, इर्द-गिर्द रहेंगे 20 से ज्यादा NSG कमांडो
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के सीएम डॉ. मोहन यादव को जेड प्लस (Z+) सुरक्षा दी जाएगी। उनकी सुरक्षा का घेरा अब पहले से अधिक चाक चौबंद होगा। मुख्यमंत्री मोहन यादव 24 घंटे जेड प्लस सुरक्षा में रहेंगे। उनकी सुरक्षा में एनएसजी कमांडो की टीम सहित प्रदेश की पुलिस को तैनात किया जा चुका है। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव की सुरक्षा में 36 NSG कमांडो, 2 SP, 2 ASP, 4 DSP, विशेष सुरक्षा बल के जवान और राज्य पुलिस के हथियारबंद जवान भी 24 घंटे पहरे के लिए तैनात किए गए हैं। मुख्यमंत्री का काफिला 14 से 18 गाड़ियों का होगा। इस काफिले में एक बुलेटप्रूफ कार भी सम्मिलित है जिसमें वह सवार रहेंगे।

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश के 19वें मुख्यमंत्री पद के रूप में शपथ लेते ही डॉ. मोहन यादव एक्शन मोड में दिखाई दे रहे हैं। पहली मंत्रिमंडल बैठक में उन्होंने कई अहम फैसले लिए हैं। मुख्यमंत्री ने खुले में मांस और मटन की बिक्री बंद करने का भी आदेश दिया है। साथ ही अफसरों के साथ बैठक कर कई विभागों की जानकारी ली।

राज्य के मुख्यमंत्री की सुरक्षा को लेकर गृह विभाग काफी सतर्क है। इसी कारण से भारतीय जनता पार्टी प्रदेश कार्यालय से नए मुख्यमंत्री का नाम घोषित होते ही डॉ. मोहन यादव को सुरक्षा व्यवस्था के साथ राजभवन और वहां से अपने बंगले तक ले जाया गया था। इसके तुरंत पश्चात् ही मुख्यमंत्री डॉ. यादव के बंगले के बाहर और अंदर सिक्योरिटी बढ़ा दी गई थी।

फंदे से लटकी मिली कांग्रेस MLA की बहू, पुलिस ने घर को किया सील

भैय्या शिवराज को देख फिर भावुक हुई लाड़ली बहनें, फूट-फूट कर रोता देख पूर्व CM की आँखों में भी आ गए आंसू

सावधान! बेरोजगारों को अपनी ठगी का शिकार बना रही ये कंपनी....डाटा एंट्री के काम के बदले वसूल रही पैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -