सांसद  ने लिखा गुरमेहर कौर को पत्र
सांसद ने लिखा गुरमेहर कौर को पत्र
Share:

नईदिल्ली। दिल्ली विश्वविद्यालय के रामजस महाविद्यालय में उमर खालिद को सेमिनार में बुलाए जाने के बाद विवाद उपज गया मगर इस मामले में लेडी श्रीराम काॅलेज की छात्रा गुरमेहर कौर द्वारा बयानबाजी किए जाने से मामला और विवादास्पद हो गया है अब इस मामले में राज्यसभा सांसद राजीव चंद्रशेखर ने गुरमेहर कौर को पत्र लिखा और पत्र के माध्यम से उन्होंने लिखा है कि जो भी आवाज उन्होंने उठाई है वह अच्छा है लेकिन पाकिस्तान की आतंकी नीतियों और अन्य बातों को लेकर वे जो विरोध कर रही हैं वह सही नहीं है।

उन्होंने लिखा कि पाकिस्तान की आतंकी नीतियों का परिणाम देश के परिजन को भुगतना पड़ता है। सबसे बड़ी बात यह है कि पीड़ित सैनिकों के परिजन को कई तरह की परेशानियां झेलना पड़ती हैं। सांसद राजीव चंद्रशेखर ने कहा कि भारत के लिए पाकिस्तान एक बड़ा खतरा है। यह शांति और सुरक्षा को प्रभावित करता है। इतना ही नहीं विभिन्न हत्याओं का कारण युद्ध को दर्शाकर शांति की कामना नहीं की जा सकती है।

उन्होंने लिखा कि महात्मा गांधी के अहिंसा आंदोलन का ही परिणाम भारत है। हिंसा से शांति नहीं लाई जा सकती है। राजीव चंद्रशेखर ने गुरमेहर को जो पत्र लिखा उसमें उन्होंने लिखा कि आप राजनीतिकतौर पर सक्रिय हैं यह एक अच्छी बात है मगर यदि आप को राजनीति से जुड़ना है तो फिर आप को देश की संस्कृति और मूल्य भी समझने होंगे।

उन्होंने लिखा कि उन्हें इस बात का विश्वास है कि वे अपने पिता और परिवार के द्वारा बताए अनुसार मूल्यों और सिद्धांतों पर ही चलेंगी। सांसद ने लिखा कि यदि आप राजनीतिक विवाद में पड़ती हैं तो फिर इसका अर्थ है कि आपको आलोचना सुनने की आदत होना चाहिए।

गुरमेहर कौर मामले में अनुराग ने भी फड़फड़ाते हुए बोला...

न्यूज़ ट्रैक पड़ताल : गुरमेहर कौर के Viral विडियो का सच

कॉलेज कैंपस में एबीवीपी का 'सेव डीयू' मार्च

AAP ने पंजाब में किया गुरमेहर का बचाव, धमकी देने वालों को लेकर जताया आक्रोश

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -