न्यूज़ ट्रैक पड़ताल : गुरमेहर कौर के Viral विडियो का सच
Share:

नई दिल्ली : गुरमेहर कौर के बयानों पर मचे बवाल के बाद एक पक्ष उसके विरोध में खड़ा है तो दूसरा पक्ष उसके सपोर्ट में खड़ा है. इसी बीच एक बार फिर सोशल मीडिया पर गुरमेहर कौर के नाम से एक और विडियो जमकर वायरल हो रहा है. हम इस विडियो की पुष्टि नही करते लेकिन सोशल मीडिया पर यह विडियो यह कहकर वायरल किया जा रहा है कि- ये है गुरमेहर का असली चेहरा जो शराब का जाम छलकाकर गाड़ी में झूम रही है. जब हमने इस विडियो की पड़ताल की तो हैरान करने वाली हकीकत सामने आई है.

1 - दरअसल गुरमेहर कौर के नाम से जिस विडियो को वायरल किया जा रहा है उसे देखने पर पता चला कि यह विडियो विदेश का है. क्योकि कार लेफ्ट साइड से ड्राइव की जा रही जबकि भारत में कार का स्टेयरिंग सीधी तरफ होता है.

2 - कार के अंदर बैठे लोगो के हाथ में जो बॉटल है उसे गौर से देखने पर पता चलता है कि वह किसी अन्य देश की ब्रांड है.

3 - जब हमने इस विडियो की और गहराई में जाकर तहकीकात की तो पता चला कि यह विडियो यूट्यूब पर 2 अगस्त 2016 को अपलोड किया गया था. जो कि एक फेमस कव्वाली सिंगर के हिट हुए गाने के समय फेमस हुआ डांसिंग विडियो है. इससे यह पता चलता है कि लोग गुरमेहर को लेकर कोई भी ऐसा मौका नही छोड़ना चाहते है जिससे नए विवाद को खड़ा किया जा सके. जिस तरह इस विडियो को वायरल किया जा रहा है उससे न सिर्फ सोशल मीडिया का शोषण हो रहा है बल्कि देश में तनाव भी पैदा किया जा रहा.

 

गुरमेहर कौर मामले में अनुराग ने भी फड़फड़ाते हुए बोला...

साला ऐसे लोगों को जेल की हवा खिलानी चाहिए....

गुरमेहर कौर विवाद पर बोले खेल मंत्री विजय गोयल, अपने खिलाड़ियों पर देश को गर्व है

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -