पत्नी से गैंगरेप करने का पति ने लिया ऐसा बदला कि सुनकर काँप जाएंगी रूह
पत्नी से गैंगरेप करने का पति ने लिया ऐसा बदला कि सुनकर काँप जाएंगी रूह
Share:

रतलाम: मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में बीवी के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म का पति ने फिल्मी अंदाज में बदला लेते हुए अपराधियों को मौत के घाट उतार दिया. पहले हमले में जब अपराधी नहीं मरा ताे छह महीने पश्चात् फिर से हमला करके अपना 'बदला' लिया. मामले का खुलासा होने के पश्चात् पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया है जबकि सामूहिक दुष्कर्म के बचे अन्य दो अपराधियों को भी पकड़ा है. हमला करने के लिए विस्फोटक देने वाला भी हिरासत में है.

वही रतलाम के रत्तागड़खेड़ा गांव में कुछ दिन पूर्व किसान लाल सिंह ने अपने खेत में जैसे ही ट्यूबवेल स्टार्ट किया उसके चिथड़े उड़ गए. पुलिस को प्राथमिक तहकीकात में ही शक हो गया कि यह हत्या है. तहकीकात में पता चला कि गांव का ही एक शख्स घटना वाले दिन से परिवार के साथ गायब है. पुलिस ने उसका फ़ोन ट्रैसिंग से उसका पता लगाया. पूछताछ करने पर वह टूट गया तथा पूरा खुलासा किया. उसने कहा कि उसने विस्फोटक को मोटर के स्टार्टर से जोड़ा था तथा जैसे ही लाल सिंह ने बटन दबाया वहां धमाका हो गया. 

लाल सिंह के क़त्ल में गिरफ्तार सुरेश ने कहा कि 1 वर्ष पहले पूर्व सरपंच भवरलाल, लाल सिंह तथा दिनेश ने उसकी पत्नी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया था. तीनों उसे भी धमकी दे रहे थे, तत्पश्चात, उसने तीनों को मारने की कसम खाई. सबसे पहले उसने भवरलाल को मारने का प्रयास किया था. उसे भी इसी अंदाजा से मारना चाहता था, मगर उस वक़्त कम विस्फोटक होने की वजह से उसकी मौत नहीं हुई, तत्पश्चात, 4 जनवरी रात 3 बजे वह लालसिंह के खेत पर पहुंचा. पेचकस एवं कुदाली से मिट्टी खोदी एवं 14 रॉड और डेट्रॉनेटर ट्यूबवेल के स्टार्टर से जोड़ दिया. तत्पश्चात, प्रातः जैसे ही लालसिंह ने स्टार्टर का बटन दबाया, उसके शरीर का चीथड़े उड़ गए. वही पुलिस ने जब पूछताछ की तो अपराधी ने हत्या करना स्वीकार कर ली, अब इस मामले की जाँच की जा रही है. 

माँ मुस्लिम-पिता हिंदू! नाना-नानी ने खतना करवाकर बना दिया शमशाद, दर्ज हुई FIR

हैदराबाद हवाई अड्डे पर 47.55 लाख रुपये का सोना जब्त किया गया

बहन के लव अफेयर से नाराज था भाई, 'फिल्मी अंदाज' में उतारा मौत के घाट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -