हैदराबाद हवाई अड्डे पर 47.55 लाख रुपये  का सोना जब्त किया गया
हैदराबाद हवाई अड्डे पर 47.55 लाख रुपये का सोना जब्त किया गया
Share:

 

हैदराबाद: हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (आरजीआईए) के सीमा शुल्क अधिकारियों ने एक यात्री के पास से 970 ग्राम सोने का पेस्ट जब्त किया।

रविवार को शारजाह से पहुंचे एक पुरुष यात्री का 47.55 लाख रुपये मूल्य का सोना जब्त किया गया. यात्री के खिलाफ सोने की तस्करी का मामला दर्ज किया गया है। सीमा शुल्क अधिकारियों के अनुसार, सोमवार को दुबई से आए एक अन्य व्यक्ति के खिलाफ सोने की तस्करी की शिकायत दर्ज की गई थी।

अधिकारी 21.70 लाख रुपये मूल्य का 442.6 ग्राम सोना निकालने में सफल रहे। सोने को पेस्ट के रूप में जांघिया की एक विशेष रूप से सिलनी हुई जेब में छिपाया गया था। अधिकारियों ने कहा कि यात्रियों को सोने की तस्करी के लिए नए तरीके ईजाद करते पाए गए हैं।

अधिकारियों ने 7 जनवरी को दुबई से आने वाले एक पुरुष यात्री के पास से 16.18 लाख रुपये की सफेद रोडियम प्लेटिंग पॉलिश के साथ 330 किलो सोने के तार बरामद किए। सोना ट्रॉली बैग के धातु के फ्रेम के अंदर छिपा हुआ था।

30 दिसंबर को, सीमा शुल्क अधिकारियों ने शारजाह से आने वाले एक यात्री द्वारा सोने की तस्करी का एक मामला जब्त किया। पतलून के भीतर विशेष रूप से सिले पट्टियों में, उन्होंने सोने को पेस्ट रूप में छुपाया था। 234.05 किलो वजन और 11.54 लाख रुपये मूल्य का सोना बरामद कर जब्त कर लिया गया है।

ट्रैन में यात्रा करने वालों के लिए बुरी खबर, रेलवे ने उठाया ये बड़ा कदम

आर्थिक विशेषज्ञ ने भारतीय अर्थव्यवस्था को इस वित्त वर्ष में 9.5% की वृद्धि का अनुमान लगाया

रेलवे ने रद्द की कई ट्रेनें, यहां देंखे पूरी लिस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -