इन शहरों में होगी बारिश, IMD ने जारी किया अलर्ट
इन शहरों में होगी बारिश, IMD ने जारी किया अलर्ट
Share:

भोपाल: इन दिनों देश भर में मौसम करवटें बदल रहा है वही इस बीच मध्यप्रदेश के मौसम की बात करें तो यहाँ मौसम (Madhya Pradesh Weather Update) का मिजाज निरंतर बदल रहा है। राजधानी भोपाल (Bhopal) सहित कई जिलों में पारा लुढ़का है। सुबह से ही भोपाल में बादल छाए हुए है। कल देर शाम कई क्षेत्रों में बूंदाबांदी (Drizzling) भी हुई थी। 

वही आज भी कई क्षेत्रों में वर्षा की संभावना है। दिन के तापमान में 2.8 डिग्री की गिरावट दर्ज की गई है। मौसम विभाग (weather department) के अनुसार, आज भी राज्य के कई भागों में बूंदाबांदी के आसार है। वर्तमान में अलग-अलग जगहों पर दो मौसम प्रणालियां सक्रिय है। 

वही अरब सागर से निरंतर नमी आने की वजह से कई जिलों में बादल छा रहे है। भोपाल, ग्वालियर, चंबल, सागर संभाग के जिलों में कहीं-कहीं बूंदाबांदी होने की संभावना है। ग्वालियर एवं चंबल संभाग के जिलों में राजगढ़, शाजापुर, विदिशा, छतरपुर, पन्ना, टीकमगढ़ और निवाड़ी जिले में हल्की वर्षा या गरज-चमक के साथ बौछारें पड़ सकती हैं। मौसम विभाग ने इन जिलों के लिए येलो अलर्ट जारी किया है। बता दे कि बीते दिनों हुई बारिश ने किसानों कि फसलें बर्बाद कर दी है वही कई जगह पर सरकार ने मुआवजा देने का भी ऐलान किया है।

ड्रग्स की गिरफ्त में झारखंड! ब्राउन शुगर बिगाड़ रही है युवाओं का करियर

अब हाइब्रिड मोड में काम कर पाएंगे वकील, जानिए क्यों

अचानक बीच सड़क पर हुई सांड़ों की खतरनाक लड़ाई, घंटों तक जाम में फंसे रहे लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -