नाबालिग संग जीजा ने बनाए संबंध, इस तरह हुआ खुलासा
नाबालिग संग जीजा ने बनाए संबंध, इस तरह हुआ खुलासा
Share:

एमपी के खरगोन में एक नाबालिग लड़की के साथ उसके जीजा ने रेप किया और उसे गर्भवती कर दिया. घटना का खुलासा तब हुआ जब लड़की ने पेट में गंभीर ऐंठन होने की शिकायत की। बाद में डॉक्टरों ने खुलासा किया कि वह तीन महीने की गर्भवती थी। पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर उसके बयान दर्ज किए।

पुलिस को दिए अपने बयान में उसने खुलासा किया कि उसका जीजा अक्सर उसके घर जाता था। एक रात जब वह मवेशियों को खाना खिलाने के लिए बाहर गई तो आरोपी ने उसे दूसरे कमरे में खींचकर उसके साथ बलात्कार किया। यह सोचकर  कि इस घटना से उनकी छवि खराब हो सकती है, वह चुप रही और कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई। हालांकि पुलिस ने अब पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

आरोपी नाम गोविंद बरवाणु का रहने वाला है और तीन बच्चों का पिता है.जैसे ही आरोपी को पता चलता है कि पुलिस उसकी तलाश कर रही है . वह भाग गया। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपियों की तलाश शुरू हो गई है।

एमपी के देवास में एक सौतेले पिता द्वारा नाबालिग के साथ बलात्कार किए जाने की ऐसी ही एक घटना में, अदालत ने एक व्यक्ति को अपनी नाबालिग सौतेली बेटी के साथ बलात्कार करने के लिए "अपनी आखिरी सांस तक" चार आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। अतिरिक्त जिला न्यायाधीश (विशेष अदालत) डॉ. महजाबीन खान ने 40 वर्षीय को आईपीसी की धारा 376 (3) और पोक्सो अधिनियम की तीन धाराओं के तहत दोषी ठहराया। "अदालत ने सौतेले पिता को सभी चार धाराओं में अंतिम सांस तक कारावास की सजा सुनाई।

कोचिंग जा रही छात्रा को दानिश ने बीच सड़क पर मारे चाक़ू, जानिए क्या है पूरा मामला

कोलकाता में विवेकानंद के पैतृक आवास पर मुर्मू ने दी श्रद्धांजलि

15 वर्षीय लड़के के साथ पत्नी को आपत्तिजनक स्थिति में देख भड़का पति, किया ये हाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -