बीजेपी के पूर्व विधायक पर बेटी ने लगाया बंधक बनाकर रखने का आरोप
बीजेपी के पूर्व विधायक पर बेटी ने लगाया बंधक बनाकर रखने का आरोप
Share:

जबलपुरः मध्य प्रदेश के एक पूर्व बीजेपी विधायक पर उनकी बेटी ने गंभीर आरोप लगाया है। भोपाल से बीजेपी के पूर्व एमएलए सुरेंद्रनाथ सिंह की पुत्री भारती ने एमपी हाईकोर्ट में एक याचिका दायर कर सुरक्षा की मांग की है। उनका आरोप है कि उनके पिता ने उन्हें 10 साल तक बंधक बनाकर रखा। उन्हें भोपाल के हजेला अस्पताल में बेहोशी का इंजेक्शन दिया जाता है। साथ ही विवाह के लिए दबाव बनाया जा रहा है, जबकि वह विवाह नहीं करना चाहती। याचिकाकर्ता के वकील अंकित सक्सेना ने कहा कि सुरेंद्रनाथ सिंह भाजपा के भोपाल से जिला अध्यक्ष भी रह चुके हैं।

उनकी बेटी का आरोप है कि पिता ने उन्हें भोपाल के हजेला अस्पताल में जबरन बंधक बना रखा है। उन्हें बेहोशी का इंजेक्शन देने के अलावा कई तरह से प्रताडि़त किया जाता है। इस बारे में सीएम हेल्पलाइन में शिकायत की गई, लेकिन अब तक कोई नतीजा नहीं निकला। याचिका में सुरेंद्रनाथ सिंह के अलावा राज्य शासन, एसपी भोपाल, पुलिस थाना कमला नेहरू नगर के थाना प्रभारी सहित अन्य को पक्षकार बनाया गया है।

याचिकाकर्ता का कहना है कि परिवार की निरंतर प्रताड़ना से तंग आकर 2018 में वह पुणे चली गई। वहां फिटनेस ट्रेनर का कार्य कर रही थी। पिता ने बीते सप्ताह मां के गंभीर रूप से बीमार होने की झूठी जानकारी देकर पुणे से भोपाल बुलवा लिया। अब एक भाजपा विधायक के बेटे के साथ विवाह करने का दबाव बना रहे हैं। मानसिक रूप से बीमार करार देकर अस्पताल में रखा गया है, जबकि वह पूरी तरह स्वस्थ हैं।

जम्मू कश्मीर में पाक ने फिर तोड़ा सीजफायर, 2 जवान शहीद, 1 नागरिक की मौत

पीएम मोदी के खिलाफ सीबीआई जांच की मांग पर फैसला सुरक्षित, यह है आरोप

गूगल मैप पर हुसैन सागर झील बनी जय श्री राम झील, मचा हड़कंप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -