शूटिंग छोड़कर मथुरा पहुंची हेमा को जवाहर बाग जाने से रोका गया
शूटिंग छोड़कर मथुरा पहुंची हेमा को जवाहर बाग जाने से रोका गया
Share:

मथुरा : मथुरा में हुई हिंसक घटना की सुध लेने पहुंची अभिनेत्री हेमा मालिनी को जवाहर बाग जाने से रोका गया। कहा जा रहा है कि पार्टी के आलाकमान से फटकार मिलने के बाद वो आज तड़के सुबह मथुरा पहुंची। मथुरा से लोकसभा सांसद हेमा ने अस्पताल जाकर घायलों से भी मुलाकात की। अस्पताल से वो सीधे जवाहर बाग पहुंची, जहां पुलिस ने उनका विरोध किया।

इसके बाद हेमा को वहां से उल्टे पांव लौटना पड़ा। मथुरा पहुंची हेमा ने इस हिंसक झड़प में मारे गए एसपी मुकुल द्विवेदी के परिवार वालों से भी मुलाकात करने पहुंची। उनका कहना है कि वो एक कलाकार हैं, इसलिए मुंबई अपने काम के सिलसिले में गई थीं। लेकिन जैसे ही उन्हें घटना की जानकारी मिली वो मथुरा चली आईं।

उन्होंने इस घटना के लिए स्थानीय प्रशासन को सीधे तौर पर जिम्मेदार ठहराया और कहा कि कानून व्यवस्था की जिम्मेदारी उनके अधिकार में नहीं। उन्होने कहा कि घटना के लिए वो कैसे दोषी हो सकती है, क्यों कि घटना का पूर्वानुमान वो नहीं लगा सकती। हेमा ने इस घटना के लिए यूपी के अखिलेश सरकार को दोषी मानते हुए सीबीआई जांच की मांग की।

ट्वीटर पर फजीहत होने के बाद अभिनेत्री और मथुरा से सांसद हेमा मालिनी हालात का जायजा लेने आज तड़के सुबह मथुरा जा पहुंची है। हेमा ने जवाहर बाग में हुई घटना पर अफसोस जताते हुए कहा कि घटना की जितनी भी निंदा की जाए कम है। उन्होने कहा कि बीजेपी इस जघन्य अपराध के लिए सीबीआई जांच की मांग करती है।

ताकि निर्दोषों की हत्या का सच सामने आ सके। मथुरा में जहां अतिक्रमण हटाने पहुंची पुलिस पर उपद्रवियों ने फायरिंग कर दी , जिसमें पुलिस समेत 21 लोगों की मौत हो गई, लेकिन मथुरा से सांसद अभिनेत्री हेमामालिनी इन सबसे बेखबर थी। वो मुंबई में फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थी। शूटिंग की जानाकारी हेमा ने खुद ट्वीट करके दी।

इसके बाद ही यह बात सामने आई कि उन्हें मथुरा के हालात के बारे में कुछ भी ज्ञात नहीं है। शुक्रवार को हेमा ने एक-दो नहीं बल्कि लगातार 6 ट्वीट किए और शूटिंग के बारे में बताया। जब लोगों ने हेमा के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरु की, तब जाकर उन्हें अहसास हुआ। इसके बाद उन्होने शूटिंग की ट्वीट डिलीट की और मथुरा की घटना पर दुख जताया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -