कोरोना : राज्यपाल लालजी टंडन ने पीएम-सीएम कोष में दिए 10 -10 लाख
कोरोना : राज्यपाल लालजी टंडन ने पीएम-सीएम कोष में दिए 10 -10 लाख
Share:

भोपाल: पूरी दुनियाभर में कोरोना वायरस का लगातार प्रकोप बढ़ते जा रहा है. इस बुरे हालत सभी मादा के हाथ बड़ा रहे है. वहीं राज्यपाल लालजी टंडन ने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री कोष को दस-दस लाख रुपए दिए हैं. उन्होंने कहा है कि कोरोना के संक्रमण के कारण हर जगह असाधारण स्थिति बनी हुई है. अर्थव्यवस्था की स्थिति भी अच्छी नहीं है. ऐसी परिस्थितियों में समय की आवश्यकता है कि संपूर्ण शक्ति और संसाधन कोरोना वायरस के संक्रमण से निपटने में लगाए जाएं.  

उन्हों आगे कहा की यह समय गरीब भाई-बहनों की जरूरतों, उनकी भोजन एवं अन्य आवश्यक व्यवस्थाओं को पूरा करने का है. इसलिए अधिक से अधिक सहयोग किया जाना चाहिए. राज्यपाल ने एक वर्ष तक 30 प्रतिशत वेतन कम लेने का निर्णय भी किया है. राजभवन द्वारा प्रतिदिन भोजन के पैकेट प्रशासन को उपलब्ध कराए जा रहे हैं.   

किसी भी समय अतिरिक्त भोजन की आवश्यकता होने पर प्रशासन द्वारा सूचित किए जाते ही शीघ्र आपूर्ति की भी व्यवस्था है. राजभवन के अधिकारियों-कर्मचारियों द्वारा दो लाख रुपए और प्रदेश की निजी एवं शासकीय विश्वविद्यालयों द्वारा दो करोड़ रुपए प्रधानमंत्री-मुख्यमंत्री कोष में दिए गए हैं.

गिलास में कम निकला दूध तो पिता ने बेटे को मार दी गोली

लॉकडाउन: जरूरतमन्दों के लिए गोरक्षपीठ ने खोला खज़ाना, रोज़ाना चल रहा भंडारा

कोरोना: सुरक्षित रहे परिवार, इसलिए डॉक्टर ने कार को ही बना लिया अपना घर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -