महानायक के बाद अदनान के ट्विटर पर लगी इमरान की फोटो, चौंका देगी वजह
महानायक के बाद अदनान के ट्विटर पर लगी इमरान की फोटो, चौंका देगी वजह
Share:

ट्विटर पर अकाउंट हैक करने का सिलसिला जारी है. सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के बाद अब बॉलीवुड सिंगर अदनान सामी का अकाउंट हैक हुआ है. अमिताभ बच्चन के अकाउंट की तरह ही अदनान के अकांउट पर भी पाकिस्तान के पीएम इमरान खान की फोटो नजर आ रही है और मिल रही जानकारी के मुताबिक़, तुर्की के पाकिस्तान समर्थक ग्रुप अयालडिज़ टिम द्वारा ही अदनाना का ट्विटर अकाउंट हैक किया गया है. अदनान के रियल ट्विटर अकाउंट पर एक मैसेज पोस्ट किया गया है जिसमें लिखा कि मेरा अकाउंट हैक हो गया है. वहीं एक दूसरे अकाउंट में भी अदनान का नाम और उनके कुछ पोस्ट आपको देखने को मिलेंगे. 

अदनान का ट्विटर अकाउंट होने के बाद एक और अकाउंट @AdnanSamilive पर इस बात की जानकारी मिले है कि मेरा अकाउंट हैक हो गया है और आप मुझे इस अकाउंट पर हे कॉटैक्ट करें. दूसरी और जबकि अदनान के हैक्ड अकाउंट पर इमरान की फोटो नजर आ रही है और कवर तुर्की के ग्रुप अयालडिज़ टिम का फोटो इस पर लगा हुआ है. इस अकाउंट में ट्विटर का वेरिफाइड ब्लू टिक भी नहीं देखने को मिल रहा है. 

साथ ही आपको जानकारी के लिए इस बात से भी अवगत करा दें कि सोमवार रात अमिताभ बच्चन के प्रोफाइल में जब अचानक पाकिस्तान पीएम इमरान खान की तस्वीर नजर आने लगी तो उनके प्रशंसकों ने ट्विटर पर एकाएक ट्वीट करना शुरू कर दिया था और फिर इसके बाद तो ट्वीट की बाढ़ सी आ गई. कई यूजर ने ट्विटर से अमिताभ बच्चन का अकाउंट बहाल करने की गुहार लगाई थी और अयालडिज़ टिम ने बच्चन के अकाउंट से कई ट्वीट भी किए थे. जहां पहले ट्वीट में लिखा, 'यह पूरी दुनिया के लिए महत्वपूर्ण संदेश है! हम तुर्की के फुटबॉल खिलाड़ियों के प्रति आइसलैंड रिपब्लिक के व्यवहार की निंदा करते हैं. हम अपनी बात सहजता से लेकिन दृढ़ता से रखते हैं और आपको बड़े साइबर अटैक के बारे में आगाह कर देना चाहते हैं. अयालडिज़ टिम तुर्किस आर्मी +++'

अलीगढ मामले में अब फूटा तनुश्री दत्ता का गुस्सा, कहा- '3 साल के बच्चों को भी...'

पहले कभी नहीं देखीं होगी शिल्पा की ऐसी फोटो, इंटरनेट पर धड़ल्ले से हुईं वायरल

सुपर 30 : नए पोस्टर ने मचाई सनसनी, ऋतिक ने बताया गणित और जिंदगी में फर्क

छिपते-छिपाते यहां नजर आईं तारा, देखें वाइट टॉप में बोल्ड अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -