“जिनकी नफरत है पहचान, कांग्रेस उनसे खुलवा रही मोहब्बत की दुकान”: नरोत्तम मिश्रा
“जिनकी नफरत है पहचान, कांग्रेस उनसे खुलवा रही मोहब्बत की दुकान”: नरोत्तम मिश्रा
Share:

भोपाल: आगामी चुनाव को देखते हुए मध्यप्रदेश में चुनावी हलचल तेज हो गई है। पार्टियों द्वारा एक-दूसरे पर खुलकर जुबानी हमले जारी हैं। इसी बीच कांग्रेस द्वारा इंदौर में आयोजित आदिवासी महापंचायत पर राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने हमला बोला है। इतना ही नहीं उन्होंने कांग्रेस की राजनीति पर तंज कसा है। इंदौर में आयोजित आदिवासी महापंचायत पर हमला बोलते हुए गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि इस आयोजन के मंच पर वह लोग बैठेंगे। जिनकी पहचान ही नफरत फैलाने की है। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि “यह वही बात है कि जिन की नफरत है पहचान, कांग्रेस उनसे ही खुलवा रही है मोहब्बत की दुकान”

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मंच पर कमलनाथ के अतिरिक्त दिग्विजय एवं कन्हैया कुमार एक साथ बैठेंगे। इन लोगों की पहचान है नफरत की है। एक वह है जो “जाकिर नाईक जैसों को शांतिदूत कहते हैं, लादेन को “जी” कह कर संबोधित करते हैं” दूसरे वह है “जिनके दामन में 84 के कत्लेआम के छींटे हैं”। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि नफरत फैलाने वाले की सूची में तीसरे वह है, जिन्होंने नारे लगाए हैं “भारत तेरे टुकड़े होंगे इंशाल्लाह, इंशाल्लाह” आदिवासी महापंचायत में एक मंच पर जॉन, जॉनी और जनार्दन तीनों सम्मिलित होंगे।

मीडिया से चर्चा करते हुए गृहमंत्री मिश्रा ने कहा कि इससे अनुमान लगाया जा सकता है कि यह तीनों वहां किस तरह मोहब्बत की दुकान लगाने पहुंचे हैं। यह तो वही बात हो गई कि “जिनकी नफरत ही है पहचान, कांग्रेस उनसे ही खुलवा रही है मोहब्बत की दुकान।”नरोत्तम मिश्रा ने स्पष्ट कहा है कि कांग्रेस मोहब्बत की दुकान के नाम पर कितना भी भ्रम फैला ले लेकिन जनता जनार्दन है तथा उसे सब पता है। कांग्रेस सिर्फ नफरत की राजनीति करती है तथा उसका मूल चरित्र भी यही है जबकि बीजेपी एक राष्ट्रवादी लोगों की पार्टी है, जो राष्ट्र की आराधना करते हैं। जबकि दूसरी ओर नफरत का सामान भरा दुकान है तथा इसे मोहब्बत का नाम देकर चलाया जा रहा है। 

थाईलैंड : पटाखा गोदाम में भीषण विस्फोट, 10 लोगों की मौत, 100 से अधिक घायल

'बद्रीनाथ धाम बौद्ध मठ को तोड़कर बनाया गया..', सपा नेता स्वामी प्रसाद के बयान पर क्या बोलीं मायावती ?

'आडवाणी का अपमान करने में भाजपा ने कोई कसर नहीं छोड़ी..', सिंधी समाज से बोले कमलनाथ- कांग्रेस को वोट दो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -