पूर्ण बहुमत की सरकार बनायेंगे क्योकि गलतियों से सीखा है : कमलनाथ
पूर्ण बहुमत की सरकार बनायेंगे क्योकि गलतियों से सीखा है : कमलनाथ
Share:

भोपाल : प्रदेश में कुछ दिनों पूर्व संपन्न हुए विधानसभा चुनावों की मतगणना 11 दिसंबर को होनी है, वही मतगणना से पहले भाजपा और कांग्रेस अपनी - अपनी जीत के दावे कर रही है। गुरुवार को पार्टी प्रत्याशियों की बैठक के बाद प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने मीडिया से चर्चा करए हुए दावा किया है कि कांग्रेस मध्य प्रदेश में 140 सीटें जीतकर पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी। हालांकि मुख्यमंत्री बनने के सवाल पर कमलनाथ ज्यादा कुछ नहीं बोले। 

गलतियों से सबक लेकर बनाई रणनीति
कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा, "चुनाव भाजपा और मतदाताओ के बीच था वही उन्होंने कहा पार्टी ने गुजरात और कर्नाटक चुनाव में कुछ ग़लतियां भी की थीं। उन गलतियों से ही सबक लेकर हमने मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिये नई रणनीति तैयार की और उस पर भी अमल किया। वही कमलनाथ ने कांग्रेस कि जीत का दावा करते हुए कहा अगले 5 दिन बाद मध्य प्रदेश नया इतिहास लिखेगा। उन्होंने कहा मुझे कुछ एक्जिट पोल बनाने वालों ने फोन कर बताया है,कि आप जीत रहे हैं और प्रदेश में आपकी सरकार भी बन रही है.

कांग्रेस ने प्रत्याशियों को दी खास ट्रेनिंग 
कांग्रेस ने मतगणना में होने वाली किसी भी तरह की गड़बड़ी से निपटने की पूरी तैयारी कर ली है। इसी सिलसिले में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने प्रदेश के 230 उम्मीदवारों की भोपाल में बैठक भी ली। वही उन्हें मतगणना से जुड़ी बारीकियां बताई गई। भोपाल के मानस भवन में हुई इस खास बैठक में प्रत्याशियों को विधि विशेषज्ञों ने ट्रेनिंग दी।

मध्यप्रदेश चुनाव: ईवीएम से छेड़छाड़ को लेकर कांग्रेस द्वारा दायर की गई याचिका पर अदालत का फैसला सुरक्षित

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह बरसे कहा- ईवीएम में छेड़छाड़ गुड्डे-गुड़ियों का खेल नहीं

ईवीएम विवाद : आज हाईकोर्ट में होगी सुनवाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -