कोरोना भूल शादी के मजे ले रहे थे लोग, पहुंची पुलिस तो भागे
कोरोना भूल शादी के मजे ले रहे थे लोग, पहुंची पुलिस तो भागे
Share:

भोपाल: कोरोना संक्रमण के बीच विवाह समारोह भी आयोजित हो रहे हैं और लोग मानने को तैयार नहीं है। कई लोग हैं जो अपनी जान कीपरवाह नहीं कर रहे हैं और शादियों में शामिल हो रहे हैं। हाल ही में कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला इंदौर के राउ में। यहाँ कुछ ऐसा हुआ कि पुलिस को अपना काम करना पड़ा और खुशियों के रंग में भंग पड़ गया। अब राउ में रहने वाले दो परिवारों को कानूनी प्रक्रिया से गुजरना पड़ेगा। इस मामले में मिली जानकारी के तहत 27 अप्रैल की शाम को राउ निवासी एक परिवार में दूल्हे के बड़े भाई ने रिसेप्शन का आयोजन रखा। इस दौरान कोरोना नियमों को तोड़कर लोग ब्रज विहार कालोनी में पहुंचे और सभी ने बिना मास्क के आनंद लिया।

वही जैसे ही राउ पुलिस को इस समारोह की जानकारी मिली तो पुलिस मौके पर मेहमान बनकर जा पहुंची और बिगड़ती स्थिति को देख पुलिस अपने खाकी रूप में आ गई। उसके बाद आयोजन स्थल पर भगदड़ मच गई और मेहमान पीछे के रास्ते से भागने लगे। इस दौरान नरेन्द्र पिता शंकरलाल गोयल और देवी सिंह परमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। मिली जानकारी के तहत नरेंद्र ने अपने भाई का बड़ा रिसेप्शन रख दिया था जिसके चलते उस पर महामारी फैलाने की धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

इस पूरे मामले में राउ थाना उपनिरीक्षक कैलाश खांडेकर ने बताया, 'इसी तरह शादी की खुशियों में कोरोना का खलल राउ थाना क्षेत्र में उस वक्त पड़ गया जब नयापुरा क्षेत्र में आयोजित विवाह समारोह में कार्रवाई के लिहाज से पुलिस पहुंची। यहां आशा बाई पति राधेश्याम तंवर के बेटे अर्जुन का विवाह समारोह चल रहा था। उसी दौरान मौके पर पहुंची पुलिस को देखकर कोविड नियमों का माखौल उड़ाने वाले रिश्तेदार मेहमान भाग खड़े हुए जिसके बाद पुलिस को जो पकड़ में आया, उसे जमकर डांट लगाई। इसके बाद पुलिस आशा बाई, राजेश तंवर और आयुश भाटी के खिलाफ प्रकरण दर्ज उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।'

बंगाल चुनाव में 11 बजे तक 37।80 फीसद मतदान, 35 सीटों पर वोटिंग जारी

वैक्सीन की किल्लत के आरोपों पर केंद्र सरकार का दावा- 'राज्यों के पास बची हैं एक करोड़ से ज्यादा डोज़'

केरल ने प्रवासी कामगारों की मदद के लिए खोले नियंत्रण कक्ष और कॉल सेंटर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -