ईंधन की महंगाई के खिलाफ एमपी कांग्रेस ने जनता से किया ये आह्वान
ईंधन की महंगाई के खिलाफ एमपी कांग्रेस ने जनता से किया ये आह्वान
Share:

ईंधन की बढ़ती कीमतों के खिलाफ शुक्रवार को मध्यप्रदेश कांग्रेस ने प्रदेश में 20 फरवरी को आधे दिन के बंद का आह्वान किया। कांग्रेस पार्टी ने लोगों से सहयोग करने और आधे दिन के बंद को सफल बनाने का आग्रह किया। डीजल, पेट्रोल और रसोई गैस की आसमान छूती कीमतों के कारण लोग संकट में हैं। मध्य प्रदेश कांग्रेस प्रमुख कमलनाथ ने शुक्रवार को मीडिया को एक वीडियो संदेश में कहा, इस बीच सरकार राजस्व एकत्र करने में व्यस्त है और जनता को राहत देने के बारे में सबसे कम चिंता है।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता भूपेंद्र गुप्ता ने कहा, 'कांग्रेस ने 20 फरवरी को आधे दिन के बंद का आह्वान किया है। मैं लोगों से अपील करता हूं कि सरकार को जगाने की कोशिश में शामिल हों। उन्होंने कहा कि सभी को इसका हिस्सा होना चाहिए।पार्टी शनिवार को रैली निकालकर लोगों से अपनी दुकानें बंद रखने का अनुरोध करेगी।

उन्होंने कहा कि बंद के दौरान मिल्क बूथ, मेडिकल स्टोर और अस्पताल खुले रहेंगे। इस बीच, मप्र पेट्रोल पंप ओनर्स एसोसिएशन के सचिव नकुल शर्मा ने बताया कि एक लीडिंग ऑयल मार्केटिंग कंपनी का मिक्स्ड पेट्रोल अब 101.85 रुपये प्रति लीटर है, जबकि भोपाल में नियमित पेट्रोल 98.18 रुपये और डीजल 88.82 रुपये में बेचा जा रहा है।

क्या कोरोना के नए स्ट्रेन पर भी कारगर होगी भारतीय कोरोना वैक्सीन ? ICMR ने दिया जवाब

पेट्रोल के बढ़ते दामों को लेकर बोले बाबा रामदेव- 'गवर्नमेंट को देश चलाने के लिए...'

मिट्टी खोदने गई महिलाएं मलबे में दबीं, एक की मौत, बचाव अभियान जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -