सांसद और सीएम कल करेंगे पीएम मोदी से मुलाकात
सांसद और सीएम कल करेंगे पीएम मोदी से मुलाकात
Share:

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कल (1 दिसंबर) शाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से नई दिल्ली में मिलने वाले हैं। चौहान के चौथी बार मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री बनने के बाद तीन महीनों में यह उनकी पहली आधिकारिक बैठक होगी।

जंहा मुख्यमंत्री प्रधानमंत्री को राज्य में व्याप्त कोविद स्थिति और महामारी को नियंत्रित करने के लिए किए गए कार्यों और लॉक-पोस्ट अवधि में भी पेश करने जा रहे हैं। वह मोदी को आत्मानबीर मध्य प्रदेश का रोड मैप भी पेश करने जा रहे हैं। मुख्यमंत्री प्रधानमंत्री के साथ राज्य में हाउसिंग-फॉर-ऑल, स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट और अन्य महत्वपूर्ण विकास परियोजनाओं से संबंधित मुद्दों पर चर्चा करने जा रहे हैं।

निर्धारित बैठक में, दो वरिष्ठ नेताओं के मध्य प्रदेश में वर्तमान राजनीतिक स्थिति और राज्य मंत्रिमंडल के संभावित विस्तार पर चर्चा करने की संभावना है। इसके अलावा, मध्य प्रदेश में चल रही कोविड-19 स्थिति के बारे में मुख्यमंत्री को प्रधानमंत्री के बारे में जानकारी दी जाएगी। दोनों के बीच आत्मनिर्भर भारत और आत्मनिर्भर मध्यप्रदेश सुनिश्चित करने के लिए उठाए गए कदमों पर भी चर्चा होने की संभावना है। इसके अलावा चौहान प्रधानमंत्री को राज्य में किसानों की स्थिति और गेहूं की खरीद के बारे में जानकारी दे सकते हैं।

मिशन कोविड सुरक्षा में वैक्सीन के विकास के लिए इतने करोड़ का मिला प्रोत्साहन

दिल्ली के बाद अब मध्यप्रदेश में कोरोना की मार, 70 दिन में दोगुने हुए केस

रेल मंत्री पीयूष गोयल ने कहा- रेल विद्युतीकरण की गति को किया जाएगा तेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -