MP: मुख्यमंत्री ने नेता प्रतिपक्ष कमलनाथ से बातचीत, जानिए क्या कहा?
MP: मुख्यमंत्री ने नेता प्रतिपक्ष कमलनाथ से बातचीत, जानिए क्या कहा?
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमण अब धीरे-धीरे कम होने लगा है लेकिन केवल शहरों में। यहाँ अब गाँवों के हालात बेकाबू हो रहे हैं। ऐसे में इस बारे में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बीते शनिवार को नेता प्रतिपक्ष कमलनाथ के साथ बातचीत की। बातचीत के दौरान शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ को जनता कर्फ्यू और प्रतिबंधों को फ़िलहाल जारी रखने के संबंध में जानकारी दी। वहीँ कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए कर्फ्यू को ज़रूरी बताते हुए उन्होंने सरकार की कोशिशों पर कांग्रेस से समर्थन भी चाहा।

यह जानने के बाद कमलनाथ ने विपक्ष का पूरा साथ सरकार को मिलने का भरोसा दिया। जी दरअसल पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शिवराज सिंह चौहान के साथ चर्चा में कहा कि, ''कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए सरकार जो ज़रूरी कदम उठाएगी, कांग्रेस वहां समर्थन देगी।'' इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि, ''ग्रामीण इलाकों में कोरोना के हालात चिंताजनक हैं इसलिए वहां स्वास्थ्य सेवाओं को समय रहते बढ़ाना ज़रूरी है। ब्लैक फंगस की रोकथाम के लिए ज़रूरी दवाओं को जुटाने की तरफ भी सरकार को ध्यान देकर सरकार को सख्त कदम उठाने चाहिए। प्रदेश के हर व्यक्ति को समय पर वैक्सीन दी जाए।''

आप सभी को बता दें कि सीएम शिवराज ने केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर तैनात एमपी कैडर के अफसरों से भी चर्चा की। उन्होंने कोरोना संकटकाल में केंद्र से मदद के लिए केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर गए आईएएस, आईपीएस और आईएफएस अफसरों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के ज़रिए चर्चा की।

आदित्यपुर में महिला की मौत से उठा पर्दा, जानिए क्या है पूरा मामला

भारतीय क्रिकेट टीम के इन 2 मशहूर खिलाड़ियों की पत्नियां स्कूल टाइम से है फ्रेंड, सामने आई ये तस्वीरें

कोरोना को बढ़ता देख बोली प्रियंका- 'कोरोना का प्रसार रोकने में योगी सरकार की नहीं है कोई रुचि'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -