19 दिसंबर को होगा MP कैबिनेट का विस्तार! इन नेताओं को नहीं मिलेगा मौका
19 दिसंबर को होगा MP कैबिनेट का विस्तार! इन नेताओं को नहीं मिलेगा मौका
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश की नई सरकार का मंत्रिमंडल विस्तार 19 दिसंबर को हो सकता है। इसके लिए सीएम डॉ। मोहन यादव 17 दिसंबर को दिल्ली रवाना होंगे। उनके साथ प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा भी दिल्ली जाएंगे। भारतीय जनता पार्टी के ये पदाधिकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ मीटिंग करेंगे। इस मीटिंग के पश्चात् मंत्रिमंडल विस्तार का फैसला आ सकता है। बताया जाता है कि पार्टी इसे लेकर नए फार्मेट पर काम कर सकती है। एक ओर पार्टी हर संसदीय क्षेत्र से एक मंत्री दे सकती है, तो दूसरी ओर मंत्रिमंडल में तीन बार मंत्री रहे नेताओं को फिर अवसर नहीं देगी।

वही इस बीच सीएम डॉ मोहन यादव का कूनो नेशनल पार्क का दौरा टल गया है। वे शाम 4:45 बजे की जगह 3:50 बजे दिल्ली रवाना होंगे। दिल्ली जाने से पहले उन्होंने उज्जैन संभाग के विकास कार्यों की समीक्षा की। उन्होंने इसे लेकर अफसरों को दिशा-निर्देश जारी किए। उन्होंने कहा कि अफसर फोर लेन, सिक्स लेन सड़कों को बनाते वक़्त कनेक्टिंग सड़कों के लिए उसी वक़्त प्रस्ताव तैयार करें। निर्माण कार्यों को लेकर जिला स्तर पर भी जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक करें। जनप्रतिनिधि भी विकसित भारत संकल्प यात्रा को अपने क्षेत्रों में प्रभावी तरीके से निकालें।

मुख्यमंत्री यादव ने कहा कि जिले की बड़ी परियोजनाओं की मॉनिटरिंग कलेक्टर स्वयं करें। हर 7 दिन में इन कार्यों की मॉनिटरिंग की व्यवस्था की जाए। मुख्यमंत्री यादव ने कहा कि मिलावटखोरी के प्रकरण में दोषियों पर सख्त कार्रवाई हो। सारी कार्रवाई पारदर्शी हो। इस बीच ये भी ख्याल रखा जाए कि सही तरीके से काम करने वाले कारोबारियों को परेशानी न हो।

'ये बिल्डिंग, नए भारत के नए सामर्थ्य और नए संकल्प की प्रतीक है...', सूरत डायमंड बोर्स के उद्घाटन पर बोले PM मोदी

शराबबंदी वाला बिहार और अस्पताल में डॉक्टरों की दारू पार्टी ! पप्पू यादव बोले- नितीश जी, कानून क्या केवल गरीबों के लिए ?

नागपुर की सोलर एक्सप्लोसिव कंपनी में विस्फोट, 9 लोगों की दुखद मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -