अब होगा मोदी मंत्रिमंडल का विस्तार, सिंधिया और राकेश सिंह बनेंगे केंद्रीय मंत्री!
अब होगा मोदी मंत्रिमंडल का विस्तार, सिंधिया और राकेश सिंह बनेंगे केंद्रीय मंत्री!
Share:

भोपाल: बिहार, उत्तरप्रदेश और मध्यप्रदेश में BJP ने अपना परचम लहराया है। ऐसे में अब मोदी मंत्रिमंडल का विस्तार करने की सुगबुगाहट भी आरम्भ हो चुकी है। जी दरअसल बिहार में NDA के साथ-साथ मध्य प्रदेश में भाजपा को जीत मिली है। इस जीत के बाद मोदी मंत्रिमंडल विस्तार में MP से जिन दो बड़े चेहरों को शामिल किए जाने की जानकारी मिल रही है। इन चेहरों की लिस्ट में ज्योतिरादित्य सिंधिया शामिल हैं और उन्ही के साथ शामिल हैं सांसद राकेश सिंह। मिली जानकारी के मुताबिक बिहार और मध्य प्रदेश के चुनावी परिणाम के बाद केंद्रीय मंत्रिमंडल में विस्तार होने वाला है।

कहा जा रहा है यह विस्तार देवउठनी, ग्यारस दीपोत्सव के बाद हो सकता है। इसमें मध्य प्रदेश से राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया और जबलपुर सांसद राकेश सिंह को मंत्रिमंडल में शामिल किया जा सकता है। जी दरअसल काफी लंबे समय से केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने से अंतिम समय में राकेश सिंह पीछे रह जाते रहे हैं। अब इस बार उनके आगे होने के बारे में कहा जा रहा है।

इस समय ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि, 'परिणाम के बाद इनको भी केंद्र में मंत्रिमंडल में शामिल किया जा सकता है और इनकी भूमिका को प्रभावी बनाया जा सकता है। वहीं अगर सूत्रों से मिली जानकारी को माने तो जब बीजेपी में सिंधिया शामिल हुए थे, तभी ऐसा कहा गया था कि 'उनको केंद्रीय मंत्रिमंडल में जगह दी जाएगी, लेकिन बीच में उपचुनाव के चलते और कोरोना की वजह से मंत्रिमंडल का विस्तार नहीं हुआ।' ऐसे में अब यह उम्मीद कायम हो गई है कि देवउठनी ग्यारस दीपोत्सव के बाद मंत्रिमंडल का विस्तार होगा और सिंधिया को इसमें मौका मिलेगा।।

जीत के बाद बोले रोहित शर्मा- 'हम पहली गेंद से आगे थे, पीछे मुड़कर नहीं देखा'

कोरोना के कारण तमन्ना हुई भयभीत, सता रहा है ये डर

बिहार चुनाव के नतीजे देख मायूस हैं लालू प्रसाद यादव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -