जीत के बाद बोले रोहित शर्मा- 'हम पहली गेंद से आगे थे, पीछे मुड़कर नहीं देखा'
जीत के बाद बोले रोहित शर्मा- 'हम पहली गेंद से आगे थे, पीछे मुड़कर नहीं देखा'
Share:

मुंबई इंडियंस ने आईपीएल-13 का खिताब अपने नाम कर लिया है। इस बार मुंबई ने पांचवां आईपीएल का खिताब अपने नाम किया है। वहीं पांचों खिताब टीम ने रोहित शर्मा की कप्तानी में अपने नाम किये हैं जो अपने आपमें एक बड़ी बात है। दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स को पांच विकेट से हराने के बाद रोहित ने कहा कि, 'उनकी टीम पहली गेंद से मैच में थी और वहां से उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।' मैच में जीतने के बाद रोहित ने कहा, "पूरे सीजन जिस तरह से चीजें रहीं उससे मैं काफी खुश हूं। हमने शुरू में कहा था कि हम जीत को एक आदत बनाने चाहते हैं और आप इससे ज्यादा कुछ नहीं मांग सकते। हम पहली ही गेंद से आगे थे और हमने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।"

इसी के साथ रोहित ने टीम की सफलता का श्रेय उन लोगों को भी दिया जिन्होंने पर्दे के पीछे काम किया। उन्होंने कहा, "काफी सारा श्रेय उन लोगों को भी जाता है जिन्होंने पर्दे के पीछे काम किया। हमारा काम आईपीएल की शुरुआत से काफी पहले शुरू हो जाता है। हम विश्लेषण करते हैं कि क्या गलती हुई, कहां सुधार करने की जरूरत है।" इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा, "आपको शांत रहने के लिए सही संतुलन चाहिए होता है। मैं वो कप्तान नहीं हूं जो किसी के पीछे डंडा लेकर भागूं। आप खिलाड़ियों को आत्मविश्वास देकर ही बेहतर कर सकते हैं। अगर आप हमारी बल्लेबाजी देखेंगे तो हमारे पास केरन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या हैं, हमने उन्हें पूरे सीजन रोटेट किया। हमारी गेंदबाजी में भी इसी तरह की गहराई है।"

इसी के साथ रोहित ने प्रशंसकों का शुक्रिया अदा करते हुए कहा, "हमने प्रशंसकों के बिना खेलने की कोशिश की, दुर्भाग्यवश वो यहां नहीं थे, लेकिन उनका समर्थन काफी मायने रखता है। प्रशंसक इस गेम को हमारे लिए खास बनाते हैं। वानखेड़े में खेलना मिस किया।"

कोरोना के कारण तमन्ना हुई भयभीत, सता रहा है ये डर

बिहार चुनाव के नतीजे देख मायूस हैं लालू प्रसाद यादव

नीतीश की जीत पर बोले केंद्रीय सूचना मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -