कोरोना के कारण तमन्ना हुई भयभीत, सता रहा है ये डर
कोरोना के कारण तमन्ना हुई भयभीत, सता रहा है ये डर
Share:

COVID-19 ने बॉलीवुड के कई स्टार्स को अपना शिकार बनाया है। अमिताभ से कनिका कपूर तक, सभी ने इस भयंकर वायरस पर जीत हासिल की है। अब अभिनेत्री तमन्ना भाटिया का नाम भी इस सूचि में सम्मिलित हो गया है। अक्टूबर के माह में तमन्ना भाटिया COVID-19 पॉजिटिव पाई गई थीं। अभिनेत्री ने स्वयं को एक हॉस्पिटल में भर्ती करवा लिया था। चिकित्सकों की देख-रेख में उनका कुछ वक़्त उपचार चला तथा अब वे ठीक हो गई हैं।

किन्तु COVID-19 से जंग जीतने के पश्चात् तमन्ना ने सभी के साथ अपना अनुभव साझा किया है। एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में तमन्ना ने बताया है कि उन्हें इस वायरस के कारण निरंतर मरने का भय सता रहा था। वे कहती हैं- जब मेरा उपचार चल रहा था, मैं बहुत डर गई थी। मुझे निरंतर मौत का खौफ डरा रहा था। मेरे में COVID-19 के गंभीर लक्षण थे। कई व्यक्तियों की इस कारण जान भी जा चुकी है। किन्तु चिकित्सकों ने मुझे बचा लिया है। मैं अपने माता-पिता का भी शुक्रिया अदा करना चाहती हूं।

तमन्ना मानती हैं कि COVID-19 को हराने के पश्चात् वे अपनी इस सुन्दर जिंदगी की महत्वता समझ गई हैं। वे अब अपनी जिंदगी को और अधिक खुलकर जीने वाली हैं। किन्तु तमन्ना के अनुसार, वे COVID-19 से स्वस्थ जरूर हो गई हैं, किन्तु उनके माता-पिता इस वायरस का शिकार हो गए हैं। दोनों की रिपोर्ट COVID-19 पॉजिटिव आई है। अभी के लिए तमन्ना के माता-पिता की सेहत ठीक बताई जा रही है। तमन्ना मानती हैं कि वे इस वायरस को हरा अवश्य चुकी हैं, किन्तु चिकित्सकों की सलाह के अनुसार, वे अभी आइसोलेशन में ही रहने वाली हैं। वे कुछ दिन अभी बाहर नहीं निकलेंगी तथा स्वयं को पूरी तरफ फिट होने का अवसर देंगी।

कर्णाटक के सबसे स्टाइलिश बल्लेबाज है रोबिन उथप्पा

मरुमुमल्ली के घने जंगलों में पहुंची फिल्म 'पुष्पा' की टीम

कोरोना की चपेट में आए सुपरस्टार चिरंजीवी, खुद दी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -