बिहार चुनाव के नतीजे देख मायूस हैं लालू प्रसाद यादव
बिहार चुनाव के नतीजे देख मायूस हैं लालू प्रसाद यादव
Share:

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव के परिणाम आ चुके हैं और एक बार फिर से नीतीश कुमार की सरकार बन चुकी है। वैसे नतीजों ने राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की चिंता बढ़ा दी हैं। मिली जानकारी के मुताबिक लालू प्रसाद लगातार टीवी पर अपनी नजरें गड़ाए हुए थे और जैसे ही नतीजे आए वह मायूस हो गए। जी दरअसल इस समय एग्जिट पोल के उलट महागठबंधन के विरुद्ध गए चुनाव परिणाम से लालू यादव काफी मायूस हैं।

आप जानते ही होंगे महागठबंधन को चुनाव में बहुमत से 12 सीटें कम यानी 110 सीटें मिली हैं और इस वजह से लालू यादव बहुत चिंतित है। हाल ही में लालू यादव के डॉ। उमेश प्रसाद ने एक वेबसाइट से बातचीत में बताया कि, 'लालू प्रसाद आज सुबह के बाद से काफी मायूस और चिंतित हैं, जो कही ना कही बिहार चुनावों में महागठबंधन के पिछड़ने का ही असर है।' वैसे आप जानते ही होंगे कि, 'चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव इन दिनों रांची के रिम्स के केली बंगले में इलाज हो रहा है।'

वैसे बीते चार दिनों में दूसरी बार लालू प्रसाद यादव को ऐसा झटका लगा है जिससे वह मायूस हो गए हैं। पहला झटका उन्हें तब लगा था जब उनकी जमानत अर्जी को कोर्ट ने 27 नवंबर तक टाल दिया था। उसके बाद उन्हें दूसरा झटका तब लगा है जब RJD की सरकार नहीं बनी। ऐसी खबरें हैं कि इस समय लालू यादव की हालत गंभीर है। जी दरअसल उनकी किडनी सही से काम नहीं कर रही है और अगर यही हालत रहे तो उन्हें डायलिसिस की जरूरत पड़ सकती है।

नीतीश की जीत पर बोले केंद्रीय सूचना मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कही यह बात

इस कांग्रेस सांसद ने बांधे अमित शाह की तारीफों के पूल

आज होगी कमल नाथ के आवास पर कांग्रेस विधायक दल की बैठक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -