AAP ने जारी की उम्मीदवारों की दूसरी सूची, इन नेताओं को भी मिला मौका
AAP ने जारी की उम्मीदवारों की दूसरी सूची, इन नेताओं को भी मिला मौका
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश विधानसभा के लिए भारतीय जनता पार्टी के बाद अब आम आदमी पार्टी (आप) ने भी अपने उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी कर दी है। इसमें 29 प्रत्याशियों के नाम घोषित किए है। इसमें सबसे अहम ये है कि दूसरी सूची में बीजेपी छोड़ कर आप ज्वाइन करने वाली पूर्व MLA ममता मीणा को चाचौड़ा से उम्मीदवार बनाया गया है। बीजेपी ने चाचौड़ा से प्रियंका मीणा को टिकट दिया है, जिससे ममता मीणा नाराज हो गई थी तथा उन्होंने बगावत करते हुए भाजपा छोड़कर आम आदमी पार्टी को ज्वाइन कर लिया था।

जानिए इंदौर-भोपाल से किसे मिला टिकट:-
AAP ने भोपाल की उत्तर विधानसभा सीट से पूर्व पार्षद मोहम्मद सऊद को उम्मीदवार बनाया है। सोमवार शाम को सऊद ने AAP की सदस्यता ली तथा देर रात पार्टी की सूची में उनका नाम आ गया। सउद ने निर्दलीय पार्षद के चुनाव में आरिफ अकील के भाई को चुनाव हराया था।
भोपाल की नरेला विधानसभा सीट पर रईशा मलिक को प्रत्याशी  बनाया है। इससे पहले पहली सूची में 10 उम्मीदवारों को टिकट दिया गया था।
इसके अतिरिक्त केन बेतवा लिंक परियोजना में मुआवजा दिलाने आंदोलन में सम्मिलित अमित भटनागर को बिजावर, जिला पंचायत सदस्य भागीरथ पटेल को छतरपुर, सुनील गौर को सिवनी मालवा से एवं इंदौर-चार से पीयूष जोशी को मैदान में उतारा है।
दमोह विधानसभा सीट से एक्ट्रेस चाहत पांडे तो मल्हरा से चंदा किन्नर को को प्रत्याशी बनाया है। भांडेर सीट से रामानी देवी जाटव, भिंड से राहुल कुशवाहा, मेहगांव से सतेंद्र भदौरिया, इंदौर-1 सीट से अनुराग यादव, पाटन सीट से विजय मोहन पाला, रेवा सीट से इंजीनियर दीपक सिंह पटेल, शिवपुरी सीट से अनूप गोयल को अवसर दिया है।

चीन से पैसे लेकर फैलाया 'भारत विरोधी' प्रोपेगेंडा ! Newsclick के पत्रकारों पर ताबड़तोड़ छापेमारी, अभिसार शर्मा के घर पर भी रेड

बिहार में सरेआम BJP नेता और पत्नी पर बदमाशों ने चलाई गोली, मची सनसनी

'जातीय सर्वे की रिपोर्ट जारी होने पर लालू श्रेय लेने की कोशिश कर रहे हैं', बोले सुशील मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -