मध्य प्रदेश : किसान आंदोलन को लेकर प्रशासन सक्रिय
मध्य प्रदेश : किसान आंदोलन को लेकर प्रशासन सक्रिय
Share:

 
प्रदेश में होने वाले किसान आंदोलन को लेकर राष्ट्रीय किसान मजदूर संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवकुमार शर्मा ने अपनी  बात रखी है. शिवकुमार शर्मा को लोग कक्काजी के नाम से जानते हैं. शिवकुमार शर्मा  ने कहा है कि आंदोलन की चेतावनी से सरकार डरी हुई है और सरकार किसानों को बाउंड ओवर कर रही है. यह असंवैधानिक कार्रवाई है. 


किसान मजदूर संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने ये भी कहा है कि सरकार अगर बाउंड ओवर की कार्रवाई समाप्त नहीं करती है तो पुरे राज्य में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के पुतले जलाए जाएंगे. अपनी बात को समझाते हुए उन्होने कहा है  कि सरकार को अगर किसानों से शांति खत्म होने की संभावना है तो इसकी पुष्टि की जानी चाहिए. गौरतलब है कि प्रदेश में किसान संघ ने 1 से 10 जून तक आंदोलन की घोषणा की है. ये हड़ताल अनिश्चितकालीन भी हो सकती है.  किसानों ने हड़ताल के दौरान अपना सामन शहर में लाने के लिए मना किया है.     

   

हाला कि किसान संघ ने अपना आंदोलन शांतिपूर्वक रखने की बात कही है. आंदोलन को को लेकर भोपाल के डीजीपी ने कहा है कि  जिलों को अतिरिक्त फोर्स दिया गया है. एसपी प्रत्येक गतिविधियों पर नजर रखे हुए हैं. किसानों से बात भी कर रहे हैं.  

प्रदेश के किसान चीन जाकर प्रशिक्षण प्राप्त करेंगे

बैतूल : सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत

मध्य प्रदेश : अध्यापकों का शिक्षा विभाग में संविलियन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -