Film Review: साइंस फिक्शन लवर को मिस नहीं करनी चाहिए...'ब्लेड रनर 2049'
Film Review: साइंस फिक्शन लवर को मिस नहीं करनी चाहिए...'ब्लेड रनर 2049'
Share:

इस हफ्ते रिलीज हुई फिल्मों में से एक हॉलीवुड की साइंस फिक्शन फिल्म 'ब्लेड रनर 2049' भी है. आइये जानते है कैसी है ये फिल्म-

डायरेक्टर-

डेनिस विलेन्यूव

स्टार कास्ट-

हैरिसन फोर्ड, रयान गॉस्लिंग, रोबिन राइट, जेर्ड लिटो और डेव बटिस्टा

कहानी-

इस फिल्म की कहानी साल 2049 की है. जिसमे इंसानों को बायोइंजीनियरिंग के माध्यम बेहद अलग ढंग से बनाया गया है. जिसमे रयान गॉसलिंग ने ऑफिसर के का किरदार निभाया है. के का काम है पुराने और बेकार हो चुके बायोइंजीनियर्ड रेप्लिकेंट को सही तरीके से ठिकाने लगाना. इस मिशन में हैरिसन फोर्ड एक अहम हिस्से के रूप में है. लेकिन हैरिसन 30 साल पहले ही गायब हो चूका है और हैरिसन को ढूंढने पर उसके साथ कई और रहस्यों के बारे में भी पता चलता है. बाद में कहानी में कई चौकाने वाले मोमेंट आते है.

क्यों देखे-

हॉलीवुड फिल्मों में हमेशा से ही एक अलग ही दुनिया गढ़ी जाती है जो हमें बिलकुल हकीकत जैसी लगती है. 'ब्लेड रनर 2049' भी ऐसी ही एक फिल्म है. फिल्म में साइंस फिक्शन के साथ जो कहानी शामिल की गई है वह बांधे रखती है. दर्शक फिल्म से आखिरी तक जुड़ा रहता है. अगर किसी ने 1982 में आई ब्लेड रनर नहीं देखी है तो भी कोई फर्क पड़ेगा, ये फिल्म अपने आप में पूरी तरह कम्पलीट है.

न्यूज ट्रैक रेटिंग-

भारत में हमेशा से ही साइंस फिक्शन आधारित हॉलीवुड फिल्मों का जादू चलता रहा है. इसी श्रेणी में ब्लेड रनर 2049 भी आई. फिल्म अच्छी है और आखिरी तक बांधे रखती है. साइंस फिक्शन के दीवानों के लिए मस्ट वाच फिल्म है. कुलमिलाकर ये एक बेहतरीन फिल्म है हम इस फिल्म को 3.5 /5 रेटिंग देते है.

100 करोड़ से 2 करोड़ दूर, Judwaa-2

'जुड़वां-2’ का 6 दिनों में रिकार्डतोड़ फाड़ू कलेक्शन

कॉमेडी, रोमांस और एक्शन से भरपूर 'जुड़वाँ2' का तीन दिन में रहा धमाकेदार कलेक्शन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -