100 करोड़ से 2 करोड़ दूर, Judwaa-2

बॉलीवुड की सफलतम फिल्मो में शुमार हम बात कर रहे है वरुण धवन- जैकलीन फर्नांडिस व तापसी पन्नू के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'जुड़वा 2' के बारे में जो कि फ़िलहाल सिनेमाघरों में अपनी शानदार कमाई को अंजाम दे रही है. वरुण धवन की फिल्म 'जुड़वाँ2' जो की अपनी पहले हफ्ते की दौड़ भी पूरी कर चुकी है. पहले हफ्ते में ही यह फिल्म 100 करोड़ कमा लेती, सिर्फ दो करोड़ की गुंजाइश रह गई. यह आंकड़ा अब शुक्रवार को हासिल होगा. दशहरे के मौके पर रिलीज हुई वरुण धवन की फिल्म 'जुड़वां 2' बॉक्सऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही है. आपको बता दे की गुरुवार को इसे केवल 6.06 करोड़ रुपए की कमाई हुई.

बुधवार भी औसत रहा था. इस दिन फिल्म को केवल 6.72 करोड़ रुपए मिले. अब इसे 100 करोड़ी होने के लिए शुक्रवार की कमाई का इंतजार करना होगा. यह फिल्म 2017 की चौथी ऐसी फिल्म है जिसने पहले दिन काफी अच्छा कारोबार किया है.

फिल्म एक बार फिर से वरुण धवन के पापा डेविड धवन ने बनाई है. बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन की फिल्म ‘जुड़वां-2’ को दर्शकों ने खबू सराहा है और फिल्म ने अपने रिलीज के बाद से ही सभी के बीच में अपनी एक अलग ही छाप छोड़ी है. देखा जाए तो अब सात दिन बाद इसकी कुल कमाई 98.08 करोड़ रुपए है. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'डर्टी गर्ल' विद्या के संग ट्रेन में हुई 'डर्टी हरकत'

INDIA के बाद EGYPT को उड़ चली 'जब हैरी मेट सेजल'

'उदय चोपड़ा' का नजर आया Fit to Fat लुक....

'पद्मावती' के Dhmaake... से पोखरण में मौजूद जॉन अब्राहम भी बुरी तरह थर्राये....

'जुड़वाँ2' ने 'रईस' के छक्के छुड़ाए

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -