मैरून ड्रेस में मौनी के कातिलाना पोज ने फैंस को किया घायल
मैरून ड्रेस में मौनी के कातिलाना पोज ने फैंस को किया घायल
Share:

एक्ट्रेस मौनी रॉय को अभिनय के साथ-साथ घूमने की भी बहुत ज्यादा शौक़ीन है। मौनी रॉय को हमेशा वेकेशन एंजॉय करते हुए देखा जा चुका है। इन दिनों एक्ट्रेस तुर्की में पति सूरज नांबियार और दोस्तों के साथ छुट्टियां बिता रही है। जिसके साथ अभिनेत्री सोशल मीडिया पर भी सक्रीय है। मौनी निरंतर वेकेशन की फोटोज और वीडियोज भी साझा कर रही है। हाल ही में अभिनेत्री ने अपनी कुछ फोटोज भी साझा की हैं, जो फैंस का ध्यान खींच रही हैं।

लुक्स के बारें में बात की जाए तो मौनी मैरून ड्रेस में दिखाई दे रही है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने ब्लैक लॉन्ग शूज पहन रखी है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स अभिनेत्री ने अपने को पूरा कर रखा है। इस लुक में मौनी बेहद गॉर्जियस दिखाई दे रही है। अभिनेत्री के पीछे समंदर का नजारा देखने के काबिल था। मौनी की इन फोटोज पर फैंस फिदा हो चुके है। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं। 

वर्कफ़्रंट के बारें में बात की जाए तो मौनी 'डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स 5' को जज करती हुई दिखाई दे रही है। इसके साथ साथ एक्ट्रेस मूवी 'ब्रह्मास्त्र' में दिखाई देगी। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ अमिताभ बच्चन, रणबीर सिंह और आलिया भट्ट दिखाई देने वाले है। इस फिल्म को आयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है। 'ब्रह्मास्त्र' 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली है। 

VIDEO: 'आपकी शादी को 15 साल हो गए' सुनते ही ऐश्वर्या राय ने छुपा लिया चेहरा

कैटरीना से छुपकर दूसरी बार विक्की कौशल ने रचाई शादी, वीडियो वायरल

शाहरुख़ के कोरोना पॉजिटिव होते ही ममता बनर्जी ने किया ट्वीट, यूजर्स बोले- 'चमचे को...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -