बर्फ की हसीं वादियों से मौनी ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीर
बर्फ की हसीं वादियों से मौनी ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीर
Share:

ये हसीं वादियां...ये खुला आसमां...! टीवी और बॉलीवुड की गॉर्जियस डीवा मौनी रॉय के हनीमून की लेटेस्ट  फोटोज देखकर तो फैंस बस यही गाना गुनगुनाते हुए दिखाई दे रहे है. कश्मीर की खूबसूरत वादियों की सैर मौनी रॉय अपनी हनीमून तस्वीर से करवा रही हैं. न्यूलीमैरिड मौनी इन दिनों कश्मीर में अपने पति संग हनीमून एन्जॉय कर रही हैं. 
 
मौनी हनीमून से निरंतर कई सारी खूबसूरत फोटोज भी साझा कर दी है. हनीमून की लेटेस्ट तस्वीरों में मौनी रॉय येलो जैकेट, ग्लव्स और जैंगिंग पहने नेचुलर लुक में दिखाई दे रही है. मांग में पति के नाम का सिंदूर लगाए मौनी रॉय बर्फीली वादियों के मध्य लाइट मेकअप लुक में बहुत ही सुंदर लग रही हैं. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मौनी की हनीमून की फोटोज में चारों तरफ सिर्फ बर्फ ही बर्फ दिखाई दे रही है. ये खूबसूरत नजारा किसी जन्नत से कम नहीं है. मौनी भी बर्फीली वादियों के मध्य अपने हर पल को यादगार बनाने का काम कर रही है. बर्फ में खेलते हुए मौनी की खुशी और एक्साइटमेंट फोटोज में साफ़ देखने के लिए मिल रही है. मौनी की हनीमून की ये तस्वीरें फैंस को बहुत पसंद आ रही हैं. मौनी के तस्वीर  के माध्यम से फैंस भी कश्मीर की खूबसूरत लोकेशन की घर बैठे सैर कर रहे हैं. उन्होंने अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है- कितने भी फोटोज या वीडियो इस जगह के साथ जस्टिस नहीं कर सकते हैं. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

एक बार फिर मसीहा बने सोनू सूद, दुर्घटना में जख्मी हुए शख्स की इस तरह बचाई जान

रिलीज़ हुआ बधाई दो का नया गाना Bandi Tot

रेड शॉर्ट ड्रेस में अनन्या ने इंटरनेट पर लगाई आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -