सलमान के चलते नहीं मिला मुझे काम, मौनी रॉय
सलमान के चलते नहीं मिला मुझे काम, मौनी रॉय
Share:

टीवी की मदमस्त नागिन के बारे  में  तो आप सभी जानते ही  है  की  वह किस प्रकार से दर्शको के दिलो दिमाग पर सांप की तरह रेंग रही है. जी हां हम बात कर रहे है टीवी कलाकार मौनी रॉय के बारे में जो के एक बार फिर से टीवी पर नहीं बल्कि बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है. आपको बता दे कि, बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार जो के देखा जाए तो अपनी फिल्म 'गोल्ड' की शूटिंग में अभी फ़िलहाल व्यस्त हो गए है. अक्षय कुमार की 'गोल्ड' फिल्म में हमे उनके संग में टीवी की नागिन बोले तो टीवी अभिनेत्री मौनी रॉय भी नजर आने वाली है.

मोनी जो के देखा जाए तो पहली बार इस फिल्म के जरिये फिल्मो में अपनी दमदार एंट्री करने के लिए बेकरार है. टीवी शो 'नागिन' से मशहूर हुईं एक्ट्रेस मौनी रॉय जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. 'देवों के देव: महादेव' की एक्ट्रेस मौनी बी-टाउन के खिलाड़ी अक्षय कुमार की आगामी फिल्म 'गोल्ड' की लीड एक्ट्रेस होंगी.

ऐसी अफवाहें थी कि मौनी को यह रोल बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की सिफारिश के बाद मिला है. लेकिन फिल्म 'गोल्ड' के निर्माता रितेश सिधवानी का कहना है कि मौनी को फिल्म में उनकी प्रतिभा के चलते लिया गया है, न कि किसी की सिफारिश पर. इस तरह से फिल्म के निर्माता ने मौनी के बारे में अपनी रॉय व्यक्त की है.    

बॉलीवुड की सिल्वर जुबली क्वीन 'मुमताज' को जन्मदिन मुबारक हो

मोहम्मद रफी पुण्यतिथि विशेष: एक फनकार जिसने अपने गीतों से लोगों को 'हंसाया' भी 'रुलाया' भी

हैरी पहुंचा भगवान शिव की नगरी काशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -