शादी के माह पूरे होने पर मौनी रॉय ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर
शादी के माह पूरे होने पर मौनी रॉय ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर
Share:

टीवी और बॉलीवुड अभिनेत्री मौनी राॅय ने इसी वर्ष की शुरुआत में बिजनेसमैन सूरज नांबियर संग विवाह रचा लिया है। मौनी राॅय ने 27 जनवरी को गोवा में बाॅयफ्रेंड सूरज संग परिवार और दोस्तों के मध्य साथ फेरे लिए थे। कपल ने सुबह साउथ इंडियन स्टाइल में तो शाम को बंगाली रीति रिवाज से विवाह कर लिया है। वहीं आज 27 फरवरी को कपल का विवाह को 1 माह पूरे हो चुके है। इस खास मौके पर मौनी ने पति सूरज पर खूब प्यार लुटाते हुए नज़र आते है। मौनी ने अपनी शादी से जुड़े हर फंक्शन की फोटोज साझा की है।

पहली फोटोज में मौनी के संगीत सेरेमनी की लग रही है । मौनी रॉय बंगाली दुल्हन बनीं बड़ी प्यारी दिख रही है. इन फोटोज को साझार कर मौनी ने लिखा-'मैं तुमसे कैसे प्यार करती हूं?ओह, इस तरह और उस तरह। ओह, खुशी से। शायद मैं विस्तार से बता सकता हूं...प्रदर्शन? पसंद यह, औरइस तरह और अब और शब्द नहीं। " फैंस मौनी की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। '

वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो उनकी अगली फिल्म ब्रह्मास्त्र है जिसमें वह रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन के साथ दिखाई देने वाली है। जिसके साथ वह डांस रियलिटी शो 'डांस इंडिया लिटिल मास्टर्स' को जज करती दिखाई देने वाली है जिसमें उनके साथ रेमो डिसूजा और सोनाली बेंद्रे भी जज पैनल में शामिल हैं।

सलमान की गर्लफ्रेंड ने किया यूक्रेन का सपोर्ट, पुतिन को लेकर कही ये बात

पैपराजी को देख समीशा शेट्टी ने किया बाय, वीडियो देख लट्टू हुए फैंस

शांतनु संग आलिया ने इस सीन के किये थे 20 टेक, जानिए क्या था समस्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -