विवाह के बाद कातिलाना लुक में नज़र आई मौनी रॉय
विवाह के बाद कातिलाना लुक में नज़र आई मौनी रॉय
Share:

अभिनेत्री मौनी रॉय इन दिनों सोशल मीडिया पर सबसे चर्चित नामों से एक कही जाती है। सूरज नांबियार  से विवाह के उपरांत से मौनी लगातार सोशल मीडिया पर सक्रीय हैं। वह आए दिन फैंस संग अपनी शादी से जुड़ी फोटोज साझा कर रही हैं।

वहीं हाल ही में मौनी ने इंस्टा पर कुछ फोटोज साझा की हैं जो इस वक़्त चर्चा का विषय हैं। इन फोटोज में मौनी सिजलिंग अवतार देखने के लिए मिलने लगा है। विवाह के उपरांत मौनी का ये लुक देख फैंस के पसीने छूट चुके है। यदि हम लुक के बारें में बात करें तो मौनी ब्लू कलर का डीप नेक क्रॉप टॉप और मल्टीकलर लेयर्ड स्कर्ट में नज़र आ रही है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। इन फोटोज में मौनी बालकनी में खड़े होकर पोज देती हुई दिखाई दे रही है।

वह अपनी बालकनी से खूबसूरत वादियों का लुत्फ़ उठा रही है। मौनी के आस पास बहुत हरियाली दिखाई दे रही है। इन तस्वीरों के फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। वहीं इस पर कमेंट कर निरंतर अपनी प्रतिक्रिया देने में लगे हुए है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मौनी ने 27 जनवरी को सूरज नांबियार से विवाह किया है। कपल ने बंगाली और साउथ इंडियन वेडिंग की। हाल ही में मौनी रॉय उनके ससुराल में ग्रैंड वेलकम किया गया था। जिसके कुछ वीडियोज मौनी ने सोशल मीडियो पर साझा किए थे।

बेटी आरजोई के साथ पूल में चिल करते हुए दिखाई दिए अपारशक्ति

'दो बच्चो का बेशर्म बाप', नए अफेयर पर ट्रोल हुए ऋतिक रोशन!

अडल्ट फिल्म केस में शर्लिन चोपड़ा को मिली बड़ी राहत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -