अडल्ट फिल्म केस में शर्लिन चोपड़ा को मिली बड़ी राहत
अडल्ट फिल्म केस में शर्लिन चोपड़ा को मिली बड़ी राहत
Share:

फिल्म इंडस्ट्री में बीते साल एक बड़ा झटका लगा था. जी दरअसल एडल्ट फिल्म रैकेट का उस समय चौकाने वाला खुलासा हुआ था और उसी समय बॉलीवुड में सनसनी मच गई थी. आप सभी को बता दें कि इस केस में धीरे-धीरे कई बड़े खुलासे हुए और सभी खुलासों ने लोगों को हैरान कर डाला. उन सभी में सबसे बड़ा खुलासा शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को लेकर हुआ था. जी दरअसल उन पर भी एडल्ट फिल्म के रैकेट से जुड़े होने का आरोप लगा. उस समय आरोप इतना संगीन था कि उन्हें जेल जाना पड़ा. इसी केस में एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) भी फंसी हुई थीं. हालाँकि अब शर्लिन चोपड़ा को राहत मिली है.

जी दरअसल अब तक उन पर इस केस में गिरफ्तारी का खतरा मंडरा रहा था लेकिन उन्हें बीते शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट की ओर से बड़ी राहत मिली. जी दरअसल सुप्रीम कोर्ट ने शर्लिन चोपड़ा की गिरफ्तारी पर रोक लगा दिया. आप सभी को बता दें कि इसी मामले में आरोपी शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा और मॉडल-एक्ट्रेस पूनम पांडे की भी गिरफ्तारी होनी थी लेकिन उनपर पिछले दिनों कोर्ट ने रोक लगा दी थी. वहीं दूसरी तरफ इस केस में पिछले साल कई खुलासे हुए थे जिसके बाद मामला दर्ज कर इसमें शामिल सभी आरोपियों के खिलाफ केस चलाया जा रहा था.

आपको बता दें कि शर्लिन के गिरफ्तारी मामले में कोर्ट में न्यायधीश विनीत सरन और अनिरुद्ध बोस की पीठ ने बाम्बे हाइकोर्ट के 25 नवंबर 2021 के आदेश को चुनौती देने वाली शर्लिन चोपड़ा के द्वारा दायर अपील पर नोटिस जारी किया है. वहीं बाम्बे हाइकोर्ट ने एक्ट्रेस की अग्रिम जमानत को खारिज कर दिया था और अब कोर्ट ने इस मामले पर टिप्पणी करते हुए कहा है कि एक्ट्रेस के खिलाफ कोई दंडात्मक कार्यवाही नहीं की जाएगी. आप सभी को बता दें कि इस मामले में फंसे राज कुंद्रा भी अब जेल से बाहर हैं. उनको भी दिसंबर में ही गिरफ्तारी से सुरक्षा दी जा चुकी है.

'गहराइयां' रिलीज के पहले यादों में डूबे सिद्धांत चतुर्वेदी

बॉयफ्रेंड KL राहुल की हुडी पहनकर अथिया ने दिए पोज, क्रिकेटर ने किया कमेंट

कंगना रनौत के 'Lock Upp' शो में नजर आएँगे ये दो बड़े स्टार्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -