प्रेग्नेंट हैं मौनी रॉय!, एक्ट्रेस ने कमेंट में लिख दी चौकाने वाली बात
प्रेग्नेंट हैं मौनी रॉय!, एक्ट्रेस ने कमेंट में लिख दी चौकाने वाली बात
Share:

मौनी रॉय (Mouni Roy) इन दिनों अपनी खूबसूरती और स्टाइल की वजह से चर्चा में रहती हैं। हर दिन उनका नया अंदाज निखरकर सामने आ जाता है। जी दरअसल छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक सफर करने वाली मौनी को एकता कपूर के शो 'नागिन' ने खास पहचान दी। आप सभी जानते ही होंगे शो में नागिन बनकर उन्होंने सभी का दिल जीता और वह बॉलीवुड अदाकारा बन चुकीं हैं। जी दरअसल मौनी जल्द ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगी। आज के समय में अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए मौनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने बारे में अपडेट देती रहती हैं।

अब हाल ही में मौनी रॉय ने येलो कलर के ढीले ढाले फ्रॉक में अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की तो सेलेब्स के साथ-साथ फैंस भी जमकर तारीफ करने लगे। जी दरअसल मौनी सोशल मीडिया पर इतनी पॉपुलर हैं कि फोटो शेयर करने के कुछ ही देर बाद उनके फोटोज पर कमेंट और लाइक्स आने शुरू हो जाते हैं। फिलहाल अपने लेटेस्ट फोटोशूट में मौनी रॉय लाइट मेकअप में अपने बालों को खोल कर हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उनको देखकर ऐसा लग रहा है कि मौनी ने बॉलकनी में अपनी तस्वीरों को क्लिक करवाया है। वहीं मौनी रॉय ने अपनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर कर कैप्शन में लिखा 'ब्लूम बेबी ब्लूम'।

उनका यह कैप्शन देख एक्ट्रेस रक्षंदा खान को लगा कि एक्ट्रेस अपने प्रेग्नेंसी की जानकारी दे रही हैं। ऐसे में उन्होंने रिप्लाई देते हुए लिखा 'Godddd मैंने इस बेबी बूम के रुप में पढ़ा। मुझे लगता है कि लड़की की शादी के साइड इफेक्ट हैं'। वैसे मौनी रॉय ट्रेडिशनल और वेस्टर्न हर तरह के आउटफिट में बेहद खूबसूरत लगती हैं और उनके लुक्स को फैंस बहुत प्यार भी देते हैं।

कभी बॉलीवुड में कमाया खूब नाम और आज मोमोस बेच रही ये आर्टिस्ट

'दोबारा' के ट्रेलर लांच इवेंट में अनुराग कश्यप ने खोला राज, क्यों फ्लॉप हो रहीं हिंदी फ़िल्में?

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता प्रेम चोपड़ा का निधन!, जानिए उड़ती खबर का सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -