कभी बॉलीवुड में कमाया खूब नाम और आज मोमोस बेच रही ये आर्टिस्ट
कभी बॉलीवुड में कमाया खूब नाम और आज मोमोस बेच रही ये आर्टिस्ट
Share:

6 साल तक बॉलीवुड में काम करने वाली सुचिस्मिता राउत्रे (Suchismita Routray) आज मोमोस बेचती हैं। जी हाँ, साल 2015 में सुचिस्मिता राउत्रे (Suchismita Routray) मुंबई आई थीं। वहीं इससे पहले उन्होंने पढ़ाई पूरी करने के बाद ओडिशा की साइन इंडस्ट्री में काम किया था। करीब 6 साल तक बॉलीवुड में उन्होंने असिस्टेंट कैमरा पर्सन के तौर पर काम किया और आज के समय में सुचिस्मिता कटक में ही अपनी मां संग रहती हैं।

वे अपने घर में अकेली कमाने वाली हैं और पिता का भी निधन हो चुका है। जी हाँ और कुछ समय पहले ही सुचिस्मिता राउत्रे (Suchismita Routray) ने बताया था कि लॉकडाउन से पहले उनकी जिंदगी पटरी पर थी। उनको मनचाहा काम और नए अवसर भी मिल रहे थे, लेकिन फिर कोरोना आने के बाद उनकी जिंदगी बदल गई। जी दरअसल एक साल पहले ओडिशा टीवी की एक रिपोर्ट के अनुसार कई बड़ी फिल्मों और बैनर के लिए उन्होंने काम किया है, लेकिन आज वे हर दिन मोमोज बेच कर 300-400 रुपये ही कमा पाती हैं। हालाँकि सुचिस्मिता ने अब अपना यूट्यूब चैनल भी खोल लिया है और अपनी रेसिपी लोगों के साथ शेयर करती हैं। आपको बता दें कि सुचिस्मिता राउत्रे (Suchismita Routray) अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, वरुण धवन, सुशांत सिंह राजपूत जैसे सुपरस्टार संग काम कर चुकी हैं।

जी हाँ, हालाँकि कोरोना संक्रमण के चलते सुचिस्मिता राउत्रे (Suchismita Routray) के जीवन में कई बड़े बदलाव आ गए हैं और रोजी-रोटी के लिए उन्होंने ओडिशा की गलियों में मोमोज भी बेचे। आपको बता दें कि लॉकडाउन में सुचिस्मिता राउत्रे (Suchismita Routray) का जीवन पूरी तरह बदल गया और आज आलम यह है कि वह बॉलीवुड का हिस्सा नहीं हैं। जी दरअसल कोरोना की वजह से उनके पास खाने और घर जाने के लिए भी पैसे नहीं थे और ऐसे में सलमान खान और अमिताभ बच्चन मदद को आगे आए और उनकी मदद की वजह से ही वो अपने घर ओडिशा पहुंचीं।

'दोबारा' के ट्रेलर लांच इवेंट में अनुराग कश्यप ने खोला राज, क्यों फ्लॉप हो रहीं हिंदी फ़िल्में?

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता प्रेम चोपड़ा का निधन!, जानिए उड़ती खबर का सच

मलाइका ने पहनी इतनी टाइट ड्रेस कि दिख गए अंग-अंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -